scriptसाउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने पर्यावरण विस्तार के लिए गोद लिया रिजर्व फॉरेस्ट | Baahubali actor prbhas takes big step for environment reserve forest | Patrika News

साउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने पर्यावरण विस्तार के लिए गोद लिया रिजर्व फॉरेस्ट

locationमुंबईPublished: Sep 10, 2020 10:48:09 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

साउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने पर्यावरण विस्तार के लिए गोद लिया रिजर्व फॉरेस्ट

प्रभास

प्रभास

साउथ इंडियन एक्टर प्रभास ने पर्यावरण विस्तार के लिए हैदराबाद के पास करीब 1650 एकड़ में विस्तृत आरक्षित वन क्षेत्र को पूर्ण रूप से विकसित करने का निर्णय लिया है। जिसकी जानकारी खुद अभिनेता ने सोशल मीडिया के माध्यम से दी है।
प्रभास ने इस बात की जानकारी इंस्टाग्राम के माध्यम से देते हुए बताया कि 1650 एकड़ में विस्तृत आरक्षित वन क्षेत्र को विकसित करने जा रहे हैं। यह वन क्षेत्र संगारेड्डी जिला के खाजीपल्ली ग्राम परिधि में स्थित है ।जो कि दुंदिगल के काफी पास है। इस काम के लिए एक्टर ने खुद प्रभावित क्षेत्र का दौरा किया । उन्होंने बताया कि ग्रीन चैलेंज से प्रभावित होकर उन्होंने यह कदम उठाया है।
आपको बता दें कि इस समय कई बॉलीवुड सेलेब्स समाज सेवा के काम में लगे हुए हैं। सलमान खान ने भी एक गांव गोद लिया है। इसी प्रकार जैकलिन फर्नांडिस ने भी 2 गांव गोद ले रखे हैं। इसी के साथ कई स्टार जैसे सोनू सूद भी जरूरतमंदों की मदद करने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। ऐसे में बाहुबली एक्टर प्रभास ने पर्यावरण के विस्तार के लिए एक सराहनीय कदम उठाया है।

ट्रेंडिंग वीडियो