scriptप्रोड्यूसर सुन रहा था हनुमान चालीसा और फिर बोला ‘कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा’: शिव्या पठानिया | baal shiv fame shivya pathania reveals she was asked to compromise | Patrika News

प्रोड्यूसर सुन रहा था हनुमान चालीसा और फिर बोला ‘कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा’: शिव्या पठानिया

Published: Jun 29, 2022 03:12:12 pm

Submitted by:

Shweta Bajpai

कई धार्मिक सीरियल में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस शिव्या पठानिया (Shivya Pathania) को उनके लिए जाना जाता है। इन्होंने ‘राम सिया के लव कुश’ में सीता का रोल किया था। ‘राधा कृष्ण’ और ‘बाल शिव: महादेव की अनदेखी गाथा’ में भी इन्होंने काम किया है। इस बीच ने एक्ट्रेस ने सबको चौकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने कास्टिंग काउच को लेकर बात की है।

baal shiv fame shivya pathania reveals she was asked to compromise

baal shiv fame shivya pathania reveals she was asked to compromise

शिव्या (Shivya) ने हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में बताया कि जब उन्हें 8 महीने तक कोई काम नहीं मिला तो उसी दरमियान में काम के बदले उनसे संबंध बनाने की डिमांड की गई थी।

शिव्या ने बताया कि उनका पहला टीवी सीरियल ‘हमसफर्स‘ बंद हो गया था। वह उनके करियर का बेहद मुश्किल वक्त था। 8 महीने तक वह खाली थीं। उन्होंने कहा मुझे सांताक्रूज (मुंबई) से ऑडीशन के लिए फोन आया था। मैं एक कमरे में गई, जो कि बहुत छोटा था। वह आदमी (शायद प्रोड्यूसर था) ने मुझसे कहा अगर मैं वह विज्ञापन करना चाहती हूं, जिसमें एक बड़ा सेलिब्रिटी है तो मुझे कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा। सबसे मजाकिया क्या था जो मैं कभी नहीं भूलूंगी कि उसके लैपटॉप पे हनुमान चालीसा चल रही थी। यह इतना फनी था कि मुझे हंसी आ गई। मैंने हंसना शुरू कर दिया। मैंने उससे कहा, आपको शरम नहीं आ रही? आप भजन सुन रहे हो और आप क्या बोल रहे हो?
इसके आगे उन्होंने ये भी बताया कि कुछ वक्त बाद एक्ट्रेस को पता चला कि वह आदमी कोई प्रोड्यूसर नहीं था और उसका कोई प्रोडक्शन हाउस भी नहीं था। मैंने अपने सभी दोस्तों को उसके बारे में बताया जिससे वो फंस ना जाएं। मुझे नहीं पता उसमें इतनी हिम्मत कैसे थी।
baal shiv fame shivya pathania
शिव्या के करियर की बात करें तो वे कई टीवी शोज में दिखी हैं. इनमें एक रिश्ता साझेदारी का, ये है आशिकी, राधा कृष्ण, लाल इश्क, विक्रम बेताल, राम सिया के लव कुश जैसे शोज शामिल हैं।
शिव्या सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टा पर इनके 330K फॉलोअर्स हैं। शिव्या की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। इनकी वीडियोज और फोटोज मिनटों में वायरल हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो