scriptकटरीना-सिद्धार्थ ही नहीं ये 5 जोडिय़ों भी बॉक्स ऑफिस पर रही थीं फ्लॉप | Baar Baar Dekho Weekend 1 collection: Sidharth-Katrina are a disaster at the box office | Patrika News

कटरीना-सिद्धार्थ ही नहीं ये 5 जोडिय़ों भी बॉक्स ऑफिस पर रही थीं फ्लॉप

Published: Sep 12, 2016 10:42:00 pm

कटरीना-सिद्धार्थ की फिल्म ‘बार बार देखो’ बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई…

Baar Baar Dekho

Baar Baar Dekho

मुंबई। कटरीना-सिद्धार्थ अभिनीत फिल्म ‘बार बार देखो’ को फिल्म समीक्षकों ने नकार दिया है। फिल्म निर्माता एक्सेल एंटरटेनमेंट और धर्मा प्रोडक्शंस के लिए बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बहुत अच्छी खबर नहीं है। अच्छे रिव्यूज के बावजूद ये फिल्म कोई कमाल नहीं दिखा पाई है। हकीकत ये है कि रविवार की छुट्टी का भी फायदा इस फिल्म को नहीं मिला है। इस फिल्म ने शुक्रवार को 6.81 करोड़, शनिवार को 7.65 करोड़ और रविवार को 6.70 करोड़ की कमाई की है। 10 कुल मिलाकर ओपेनिंग वीकेंड में इस फिल्म ने 21.16 करोड़ की कमाई कर ली है। 2 इस फिल्म को नित्या मेहरा ने डायरेक्ट किया है। 4 जिस तरीके से इस फिल्म का प्रमोशन हुआ था उसे देखकर ये कयास लगाए जा रहे थे कि ये फिल्म बहुत अच्छी कमाई करने वाली है। वहीं इसी के साथ रिलीज हुई फिल्म फ्रीकी अली को भी बॉक्स ऑफिस पर झटका लगा है। फ्रीकी अली ने तीन दिनों में कुल 8.60 करोड़ की कमाई कर पाई है।

हालांकि ऐसा नहीं पहली बार ऐसा हुआ जब नई जोडिय़ों बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हो। इससे पहले ये जोडिय़ां भी हुई बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप…

Katrina-Kaif-and-Aditya-Roy-Kapur-in-Fitoor-1473700057.jpg”>

कटरीना-आदित्य चोपड़ा-फितूर, 2016
‘आशिकी-2’ की सफलता के बाद आदित्य रॉय कपूर ने कटरीना के साथ फिल्म फितूर में नई जोड़ी बनाई लेकिन फिल्म फ्लॉप साबित हुई। रॉक ऑन के निर्देशक को इस फिल्म से बड़ी उम्मीदें थी लेकिन कुछ खास कमाल नहीं कर पाई। खैर कोई बात नहीं अगर फिल्म की स्टोरी में ही दम नहीं होगा तो बड़े से बड़ा अभिनेता और अभिनेत्री फ्लॉप हो सकता है। फितूर ऑल ऑवर 50 करोड़ की भी कमाई नहीं कर पाई।

Parineeti-Chopra-and-Aditya-Roy-Kapur-in-Daawat-e-Ishq-1473700070.jpg”>

परिणीति चोपड़ा और आदित्य रॉय कपूर-दावत-ए-इश्क, 2014
आदित्य रॉय कपूर को फिल्म ‘आशिकी-2’, ‘ये जवानी है दीवानी’ से अपार सफलता मिली थी। वहीं परिणीति चोपड़ा फिल्म ‘इश्कजादे’ और ‘हंसी तो फंसी’ में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी थीं। फिल्म उनकी फिल्म दावत-ए-इश्क ऑवर ऑल करीब 36 करोड़ का कारोबार कर सकी थी।

Alia-Bhatt-and-Shahid-Kapoor-in-Shaandaar-1473700028.jpg”>

आलिया भट्ट-शाहिद कपूर-शानदार, 2015
हाल में शाहिद और आलिया बॉलीवुड की सबसे हॉट जोडिय़ों में से एक है। दोनों इससे पहले हाईवे और हैदर जैसी हिट फिल्म दे चुके थे। यह क्वीन डायरेक्टर विकास बहल की करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन और अनुराग कश्यप के साथ दूसरी फिल्म थी। यह भी 50 करोड़ के पार नहीं पहुंच की और ऑवर ऑल 40.8 करोड़ का कारोबार ही कर सकी।

Arjun-Rampal-and-
Jacqueline-Fernandez-in-Roy-1473700044.jpg”>

अर्जुन रामपाल-जैकलिन फर्नांडीस-रॉय, 2015
रणबीर कपूर, अर्जुन रामपाल और जैकलिन फर्नांडीस के बाजवूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। इस फिल्म में रणबीर कपूर एक चोर की भूमिका में नजर आए। अर्जुन रामपाल और जैकलिन फर्नांडीस को एक-दूसरे के प्यार में दिखाया गया। विक्रमजीत सिंह ने फिल्म को लिखा और निर्देशित किया है। कंसेप्ट अच्छा है, लेकिन स्क्रीन पर इसे पेश करने में निर्देशक खुद ही कन्फ्यूज हो गए। फिल्म केवल 40 करोड़ की कमाई ही कर सकी।

Ranbir-Kapoor-and-Anushka-Sharma-in-Bombay-Velvet–1473700088.jpg”>

रणबीर कपूर-अनुष्का शर्मा- बॉम्बे वेलवेट, 2016
रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा दो अच्छे स्टार्स होने के बावजूद फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2016 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म साबित हुई और ऑवर ऑल केवल 23 लाख रुपए ही कमा पाई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो