script2 साल बाद बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित करेंगे इफ्तार पार्टी, क्या शामिल होंगे सलमान खान-शाहरुख खान | baba siddique host annual iftaar Will Salman Khan-Shahrukh Khan join | Patrika News

2 साल बाद बाबा सिद्दीकी बॉलीवुड सितारों के लिए आयोजित करेंगे इफ्तार पार्टी, क्या शामिल होंगे सलमान खान-शाहरुख खान

Published: Apr 14, 2022 04:38:59 pm

Submitted by:

Manisha Verma

बाबा सिद्दकी और जीशान हर साल रमज़ान के महीने में बॉलीवुड सितारों से सजी एक इफ्तार पार्टी आयोजित करते हैं। तो चलिए जानते हैं इस साल आयोजित पार्टी में क्या शामिल होंगे सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान।

baba siddique host annual iftaar Will Salman Khan-Shahrukh Khan join

baba siddique host annual iftaar Will Salman Khan-Shahrukh Khan join

बाबा सिद्दकी और जीशान हर साल रमज़ान के शुभ अवसर पर इफ्तार पार्टी आयोजित करते हैं। इस इफ्तार पार्टी में बॉलीवुड के कई दिग्गज अभिनेता शामिल होते हैं। लेकिन कोरोना महामारी के कारण पिछले दो सालों से इस ग्रैंड इफ़्तार पार्टी का आयोजन नहीं हो पा रहा था। कुल दो साल के बाद बाबा सिद्दिकी और जीशान सिद्दकी ने इफ़्तार पार्टी आयोजित की है जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे सामिल होने वाले हैं।
इन सब के बीच सवाल यह उठता है कि क्या इस साल इस इफ़्तार पार्टी में पहले की तरह सलमान ख़ान और शाहरुख़ ख़ान भी शामिल होंगे। बता दें कि बाबा सिद्दकी और जीशान सिद्दीक़ी की वार्षिक इफ़्तार पार्टी ताज लैंड्स एंड मुंबई में होगी। जिसमें बॉलीवुड के कई बड़े सितारे भी शामिल होंगे।
दो साल के बाद आयोजित इफ़्तार पार्टी काफ़ी शानदार होने वाली हैं। बता दें कि 17 अप्रिल को बाबा सिद्दकी और उनका परिवार और उनके करीबी दोस्त परिवार के साथ मिलकर अपना रोज़ा खोलने वाले हैं।
यह भी पढ़ें

Alia bhatt के लिए मुझसे लड़ा था और अब, आलिया के एक्स ब्वॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा पर KRK ने साधा निशाना

इफ्तार के बारे में बोलते हुए सिद्दकी ने कहा- क्योंकि कोरोना महामारी के कारण हम पिछले दो सालों से इफ़्तार पार्टी नहीं कर पा रहे थे। लेकिन दो साल के बाद इस साल मैंने फिर से इफ़्तार पार्टी आयोजित की है जिसमें फिर से मेरे साड़ी क़रीबी दोस्त शामिल होंगे और सब मिलकर इफ़्तार पार्टी मनाएंगे। 17 अप्रैल को ताज लैंड्स एंड मुंबई में होगी बाबा सिद्दीकी की बॉलीवुड सितारों से सजी इफ़्तार पार्टी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो