scriptनवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बदूंकबाज ने पहले दिन की इतने की कमाई | Babumoshai Bandookbaaz box office collection prediction on day 1: Nawazuddin Siddiqui | Patrika News

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म बाबूमोशाय बदूंकबाज ने पहले दिन की इतने की कमाई

locationमुंबईPublished: Aug 26, 2017 01:35:00 pm

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ ने पहले दिन की इतने की कमाई, आप सोच भी नहीं सकते…

Babumoshai Bandookbaaz

Babumoshai Bandookbaaz

CBFC चीफ पहलाद निहलानी द्वारा 40 कट लगाने के बाद पास हुई नवाजुद्दीन सिद्दीकी और बिदिता बेग अभिनीत फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ आखिरकार शुक्रवार को रिलीज हो गई है। कुशन नंदे द्वारा डायरेक्ट इस फिल्म ने पहले दिन लगभग 2 करोड़ रुपए की कमाई की है। लेकिन नवाजुद्दीकी सिद्दीकी उम्मीद के मुताबिक बॉक्स आॅफिस पर कंचे नहीं खेल पाएं। ये फिल्म प्यार और वासना पर आाधरित है। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बिदिता बेग, जतिन गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं। मुन्ना माइकल, मॉम, रईस, Haramkhor के बाद यह 2017 की पांचवीं फिल्म है।

इस फिल्म को नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बहुत कम समय में बनाया है और साथ ही इस फिल्म के कंम्पीटीशन में कोई दूसरी बड़ी फिल्म भी नहीं हैै। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ का मुकाबला आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्देशित फिल्म ‘कैदी’ से है। फिल्म समीक्षकों और दर्शकों के रिव्यूज को देखते हुए नवाजुद्दीन की ये फिल्म आने वाले दिनों में अच्छा कारोबार कर सकती है। इस फिल्म को लेकर अभी तक दर्शक किसी प्रकार की कोई बहस करते नजर नहीं आ रहे।

आने वाले अगले दो दिन में इस फिल्म को अच्छा रिसपॉन्स मिलने की संभावना जताई जा रही हैं। फिल्म समीक्षक गिरीश जोहर ने एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत करते हुए बताया कि ‘बाबूमोशाय बदूंकबाज’ ने अपने पहले दिन लगभग 2 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है और फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया को देखते हुए अपने पहले वीकेंड में लगभग 8 से 10 करोड़ की कमाई कर सकती है। वैसे भी बाबूमोशाय बदूंकबाज को बहुत चुनिंदा स्क्रीन पर रिलीज किया गया है। क्योंकि इस सप्ताह लगभग 8 से 10 फिल्में रिलीज हो रही हैं।

लगभग दो सप्ताह पहले रिलीज हुई टॉयलेट : एक प्रेम कथा बॉक्स आॅफिस पर अभी भी अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इससे नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म को कोई खास नुकसान नहीं होगा। अब देखने वाली बात ये है कि आने वाले दो दिन में बाबूमोशाय बदूंकबाज कितना कलेक्शन कर पाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो