scriptऐश्वर्या से खफा बच्चन परिवार, जानें बिग बी ने क्या कहा? | Bachchan family Is Miffed With Aishwarya Rai Bachchan For Ae Dil Hai Mushkil... | Patrika News

ऐश्वर्या से खफा बच्चन परिवार, जानें बिग बी ने क्या कहा?

Published: Sep 26, 2016 04:59:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

अमिताभ बच्चन ने बयां की सच्चाई…क्यों नहीं देखी बच्चन परिवार के किसी सदस्य ने ऐ दिल है मुश्किल का ट्रेलर…

aish

aish

मुंबई। बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन खुले तौर पर ऐश्वर्या के काम को लेकर कोई सवाल नहीं खड़ा कर सकते हैं, क्योंकि बिग बी समाज में गाहे-बगाहे महिलाओं को आगे बढऩे को लेकर लोगों को प्रेरित करते रहते हैं, ऐसे में यदि वो ऐश्वर्या को लेकर अपनी नराजगी खुले तौर पर जाहिर करते हैं, तो इसे लेकर उनकी खूब आलोचना हो सकती है। लेकिन कोई माने या ना माने, लेकिन ये सच है कि जब से फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में ऐश्वर्या और रणबीर के किसिंग व इंटीमेट सीन्स की खबरें, तस्वीरें, टीजर, ट्रेलर सामने आया है, तब से बच्चन परिवार में भूचाल आ गया है।


Screen-Shot-2016-09-16-at-11.41.18-am

इस बात का अंदाजा अमिताभ बच्चन के इस बयान से बखूबी लगाया जा सकता है। दरअसल, हाल ही एक इंटरेक्शन के दौरान जब अमिताभ से फिल्म ऐ दिल है मुश्किल के बारे में सवाल किया गया, तो उन्होंने जवाब में कहा कि मैंने अभी तक फिल्म का ट्रेलर नहीं देखा है। हम आपको बता दें कि इससे पहले बिग बी ने ‘जज्बा’ और ‘सरबजीत’ में ऐश्वर्या के अभिनय की जमकर तारीफ की थी और इनके ट्रेलर और पोस्टर को भी अपने ट्विटर पर साझा किया था, लेकिन इस फिल्म के साथ ऐसा कुछ किया। 


Screen-Shot-2016-09-16-at-11.40.36-am

खैर, अब ऐसे में क्या कहा जाए क्या वाकई में ऐश्वर्या का फिल्म में रणबीर कपूर के साथ इंटिमेट सीन करना बच्चन परिवार को रास नहीं आ रहा है, क्योंकि अभिषेक बच्चन ने भी अभी तक ऐश्वर्या की इस फिल्म के ट्रेलर पर कुछ भी नहीं कहा है, वो चाहे सोशल मीडिया हो या फिल्म मीडिया। 

Screen-Shot-2016-09-16-at-11.35.11-am

Teaser: नजर आया रणबीर-ऐश्वर्या का इंटीमेट सीन

हम आपको बता दें कि लंबे समय बाद ऐश्वर्या राय किसी फिल्म में रोमांटिक अंदाज में नजर आएंगी। बच्चन परिवार ने इंटिमेट सीन्स से ऐतराज था…इसी के चलते करण से ऐश ने इंटिमेट व किसिंग सीन करने से मना कर दिया था, लेकिन करण एक चतुर निर्देशकों में से हैं। वो जो चाहते थे, वह शूट कर लिया। अब फिल्म बन चुकी है। बहुत सारे सीन्स सामने आ चुके हैं। रिलीज डेट करीब है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। 28 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म में रणबीर, ऐश्वर्या के अलावा फवाद खान और अनुष्का शर्मा भी नजर आएंगी। 

ट्रेंडिंग वीडियो