सलमान को छोड़ अब आमिर खान से पंगा लेंगे अक्षय कुमार, क्रिसमस पर रिलीज करेंगे 'बच्चन पांडे'
Shaitan Prajapat
Publish: Jul, 26 2019 02:54:43 (IST) | Updated: Jul, 26 2019 03:07:30 (IST)
सलमान को छोड़ अब आमिर खान से पंगा लेंगे अक्षय कुमार, क्रिसमस पर रिलीज करेंगे 'बच्चन पांडे'
Akshay Kumar

'Bachchan Pandey' के पोस्‍टर पर लु्ंगी पहने अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। उनके गले में

बॉलीवुड अभिनेता Akshay Kumar इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'Mission Mangal' को लेकर सुर्खियो में छाए हुए हैं। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा अक्षय, साजिद नाडियाडवाल के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म 'Bachchan Pandey' नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी। हाल ही में इस फिल्म का फर्स्‍ट लुक सामने आ गया है।

 

Akshay Kumar

फ‍िल्‍म 'Bachchan Pandey' के पोस्‍टर पर लु्ंगी पहने अक्षय कुमार नजर आ रहे हैं। उनके गले में बहुत सारी मालाएं दिख रही है। उनके माथे पर चंदन लगी हुई है। उनके तेवर और लुक दोनों काफी दमदार नजर आ रहे हैं। अक्षय ने इस पोस्टर को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्टर के समने आने के बाद फैंस इस फिल्म की कहानी जानने के लिए काफी उत्साहित है।

 

बता दें कि पहले खबर आई थी कि अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' और सलमान खान की 'इंशाअल्लाह' अगले साल ईद पर रिलीज होने वाले वाली थी लेकिन बाद में 'सूर्यवंशी' की रिलीज डेट को बदल दिया गया। अब खबर है कि 'बच्चन पांडे' आमिर खान की फ‍िल्‍म 'लाल सिंह चड्ढा' से टकराएगी। इसी दिन अजय देवगन और रणबीर कपूर की एक फ‍िल्‍म भी रिलीज होनी है। यह फिल्म अगले साल क्रिसमस पर सिनेमाघरों में लगेगी।

बात करें 'मिशन मंगल' की तो इस मंगल पर जाने की कहानी के बारे में हैं। सच्‍ची घटना पर आधारित इस फ‍िल्‍म में उनके साथ सोनाक्षी सिन्‍हा, विद्या बालन, तापसी पन्‍नू जैसे सितारे नजर आएंगे।

Mission Mangal