script‘बदला’ का पहला पोस्टर जारी, खतरनाक अंदाज में दिखें अमिताभ, कल आएगा ट्रेलर | Badla FIRST LOOK out Amitabh Bachchan and Taapsee Pannu look intense | Patrika News

‘बदला’ का पहला पोस्टर जारी, खतरनाक अंदाज में दिखें अमिताभ, कल आएगा ट्रेलर

locationमुंबईPublished: Feb 11, 2019 05:30:26 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

फिल्म के ट्रेलर को मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होगी…

Amitabh Bachchan

Amitabh Bachchan

बॉलीवुड महानायक Amitabh Bachchan और किंग खान यानी Shahrukh Khan की आने वाली फिल्म ‘Badla’ का पहला पोस्टर सोमवार को जारी किया गया है। पोस्टर में अमिताभ बच्चन काफी गुस्से में नजर आ रहे हैं, जबकि साथ ही टैग लाइन दी गई है- ‘माफ कर देना हर बार सही नहीं होता।’ जबकि दूसरी ओर तापसी पन्नू का भी एक पोस्टर जारी किया गया है। इस पोस्टर में तापसी परेशान दिख रही है और इस पोस्टर पर भी वही टैग लाइन है।
Amitabh Bachchan

जानिए कब होगी रिलीज—
फिल्म के ट्रेलर को मंगलवार को रिलीज किया जाएगा। यह फिल्म इस साल 8 मार्च को रिलीज होगी। इस फिल्म को सुजॉय घोष डायरेक्ट कर रहे हैं। शाहरुख खान की कपंनी रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, अजूर एंटरटेनमेंट के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है। अमिताभ ‘बदला’ के बाद ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखने वाले हैं।

https://twitter.com/hashtag/BadlaTrailerTomorrow?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

पहले भी एक साथ नजर आए थे—
आपको बता दें कि बिग बी ने साल 2011 में आई शाहरुख़ खान की ‘रा.वन’ में वॉयसओवर दिया था और 2008 में ‘भूतनाथ’ में साथ काम किया था। इससे पहले दर्शक तापसी पन्नू और अमिताभ बच्चन को एक साथ फिल्म ‘पिंक’ में देख चुके हैं।

Amitabh Bachchan

ये है फिल्म की कहानी—
जानकारी के मुताबिक ‘बदला’ दो आदमियों की कहानी है जो एक-दूसरे से बदला लेने की कसम के साथ उम्र में बड़े होते जाते हैं लेकिन जब बदले का असली समय आता है तो उनके लिए बदला लेने की परिभाषा ही बदल जाती है। ये फिल्म सुपरहिट स्पेनिश फिल्म ‘द इनविसेबल गेस्ट’ की हिंदी रीमेक है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो