scriptBadshah and Zubin songs rocked YouTube, their songs got crores of view | Most Watched YouTube Video: बादशाह और जुबिन के गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इनके गानों को मिले करोड़ों व्यूज़ | Patrika News

Most Watched YouTube Video: बादशाह और जुबिन के गानों ने यूट्यूब पर मचाया धमाल, इनके गानों को मिले करोड़ों व्यूज़

बादशाह और जुबिन को गानों ने इस लिस्ट में टॉप रैंकिंग हासिल की है। एक गाने की बात करें तो लुट गए' सॉन्ग में इमरान हाशमी के साथ टॉप मॉडल युक्ति थरेजा नजर आई थीं। गाने को फैंस का अब तक प्यार मिल रहा है। वहीं जैकलीन फर्नाडीज की अदाओं से सजा बादशाह का गाना पानी पानी भी अब तक लोगों की जुबां पर बना हुआ है। गाने को फैंस का अब तक प्यार मिल रहा है।

Updated: December 29, 2021 04:56:25 pm

यह साल खत्म होने वाला है और नया साल आने में कुछ दिन ही बाकी हैं। इस साल कोरोना की दूसरी लहर और कुछ महीनों के लॉकडाउन की वजह से लोगों का काफी समय घर में ही बीता। 2021 की शुरूआत भले ही अच्छी ना हुई हो सब लोगों को घर में रहना पड़ा हो लेकिन साल का मध्य भाग काफी मस्त रही हैं।2021 में यूट्यूब (Youtube) पर कई म्यूजिक विडियोज रिलीज हुए थे। जिसमें कई गानों ने तो करोड़ों व्यूज़ का रिकाॅड भी बनाया है। लेकिन एक सर्वे की रिर्पोट में जुबिन नौटियाल की गाने ‘लुट गए’ और बादशाह का ‘पानी पानी’ यूटयूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बना है। बादशाह और जुबिन के गानों को लोग बहुत प्यार दे रहें है।
badshsh_1.jpg
,,,,,,
यह भी पढ़े- Imman-Monicka Divorce: इस मशहूर स्टार ने तोड़ी 13 साल की शादी, पत्नी से लिया तलाक

badshah_ja.jpgसर्वे की रिर्पोट में जुबिन नौटियाल की गाने ‘लुट गए’ और बादशाह का ‘पानी पानी’ यूटयूब पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाला गाना बना है।और इसके अलावा राउंड टू हेल’ चैनल पर प्रदर्शित 40 मिनट की डरावनी-कॉमेडी फिल्म “जोम्बी: द लिविंग डेड” 2021 में सबसे ज्यादा ट्रेंड होने वाला वीडियो रहा है। साल 2021 अब खत्म होने को है और अब आपको हर दिन ये पता चलता रहेगा कि कौन सी फिल्में और कौन से वीडियो लोगों ने सबसे ज्यादा पसंद किए।
jubin.jpgकोरोना ने इस साल पर भी अपना कहर ढाया लेकिन लोगों ने घरों में रहकर भी कंटेंट खूब देखा। ऐसे में आनलाइन क्षेत्र में काम करने वाली कंपनियों खासकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स को खूब फायदा हुआ। ओटीटी वेब सीरीज भी लोगों ने काफी देखे है। कोरोना फिर से बढ़ रहा है। लोग घर बैठ कर ओटीटी पर ही आनंद लेना पंसद कर रहे है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: परम विशिष्ट सेवा मेडल के बाद नीरज चोपड़ा को पद्मश्री, देवेंद्र झाझरिया को पद्म भूषणRepublic Day 2022: 939 वीरों को मिलेंगे गैलेंट्री अवॉर्ड, सबसे ज्यादा मेडल जम्मू-कश्मीर पुलिस कोस्वास्थ्य मंत्री ने कोरोना हालातों पर राज्यों के साथ की बैठक, बोले- समय पर भेजें जांच और वैक्सीनेशन डाटाBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयमुख्यमंत्री नितीश कुमार ने छोड़ा BJP का साथ, UP चुनावों में घोषित कर दिये 20 प्रत्याशीAloe Vera Juice: खाली पेट एलोवेरा जूस पीने से मिलते हैं गजब के फायदेगणतंत्र दिवस और स्वतंत्रता दिवस पर झंडा फहराने में क्या है अंतर, जानिए इसके बारे मेंRepublic Day 2022: गणतंत्र दिवस परेड में हरियाणा की झांकी का हिस्सा रहेंगे, स्वर्ण पदक विजेता नीरज चोपड़ा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.