'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली और उनका परिवार कोरोना निगेटिव, घर पर ही हुए क्वारंटाइन

By: Shaitan Prajapat
| Published: 13 Aug 2020, 04:06 PM IST
'बाहुबली' के निर्देशक राजामौली और उनका परिवार कोरोना निगेटिव, घर पर ही हुए क्वारंटाइन
Rajamouli

तेलुगू फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (Bahubali director Rajamouli) और उनका परिवार कोरोना निगेटिव (Corona Negative) पाए गए। निर्देशक ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्वारंटाइन के दो सप्ताह पूरे। कोई लक्षण नहीं। जांच रिपोर्ट में हम सब निगेटिव पाए गए।'

तेलुगू फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली (Bahubali director Rajamouli) और उनका परिवार कोरोना निगेटिव (Corona Negative) पाए गए। निर्देशक ने इसकी जानकारी ट्वीट करके दी। उन्होंने अपने सत्यापित ट्विटर अकाउंट पर लिखा, 'क्वारंटाइन के दो सप्ताह पूरे। कोई लक्षण नहीं। जांच रिपोर्ट में हम सब निगेटिव पाए गए।' राजामौली ने यह भी साझा किया कि उन्हें प्लाज्मा दान करने के लिए तीन और हफ्तों तक इंतजार करना होगा। उन्होंने कहा, डॉक्टर ने कहा कि हमें प्लाज्मा दान के लिए पर्याप्त एंटीबॉडी विकसित करने के लिए अभी से 3 सप्ताह इंतजार करना होगा। 29 जुलाई को फिल्म निर्देशक ने कोरोना पॉजिटिव पाए जाने की खबर साझा की थी।

Rajamouli

'बाहुबली' के निर्देशक (Bahubali director Rajamouli) ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले मैं और मेरे परिवार के सदस्यों ने हल्का बुखार महसूस किया था, लेकिन बाद में अपने आप ठीक हो गया। हमने फिर भी जांच कराई, जिसके रिपोर्ट में हल्के कोरोना के लक्षण मिले। हमने डॉक्टरों के निर्देश अनुसार खुद को होम क्वारंटाइन किया है। हम सभी बेहतर महसूस कर रहे हैं। कोई लक्षण नहीं है, लेकिन सभी सावधानियों और निर्देशों का पालन के साथ एंटीबॉडी बनने की प्रतीक्षा कर रहे हैं ताकि हम अपने प्लाज्मा को दान कर सकें।

राजामौली के फिल्मी कॅरियर की बात करें तो जल्द ही वह दर्शकों के सामने अपनी अगली फिल्म 'RRR' लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म में एनटी रामा राव जूनियर मुख्य किरदारों में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, आलिया भट्ट और श्रेया सरन जैसे सितारे भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देने वाले हैं। यह फिल्म अगले साल 8 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

Rajamouli

ये हस्तियां भी हो चुकी है कोरोना पॉजिटिव
हाल ही में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन, उनके बेटे अभिषेक बच्चन, बहू ऐश्वर्या राय बच्चन और पोती आराध्या भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थीं। इन सभी को नानावती हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया। हालांकि, अब ऐश्वर्या और आराध्या ठीक होकर अपने लौट चुकी हैं। जबकि अमिताब और अभिषेक हॉस्पिटल में ही हैं। इनसे पहले कनिका कपूर, करीम मोरानी, शजा मोरानी, जोया मोरानी, मोहिना सिंह, किरण कुमार और अभिनेता पूरब कोहली भी इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं।