scriptबहन प्रगति ने किया खुलासा, कब होगी प्रभास की शादी? | Bahubali Prabhas Sister Pragti Reveals her brother marriage | Patrika News

बहन प्रगति ने किया खुलासा, कब होगी प्रभास की शादी?

Published: Aug 10, 2017 01:50:00 pm

अब बाहुबली स्टार प्रभास की बहन ने अपने भाई की शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है…

‘बाहुबली—2’ रिलीज से पहले ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा’ सबसे बड़ा सवाल बना हुआ था। ये सवाल जानने के लिए दर्शकों को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा… आखिरकार इस सवाल का जवाब मिला, तो अब एक नया सवाल खड़ा हो गया है। सवाल है- प्रभास की शादी कब होगी? हम आपको बताना चाहते हैं कि बाहुबली—2 की सफलता के बाद कयास लगाए जा रहे थे कि प्रभास जल्द ही शादी करेंगे? उस दौरान प्रभास का नाम उनकी को—स्टार अनुष्का शेट्टी से भी जुड़ा था। कहा जा रहा था कि जल्द ही अनुष्का और प्रभास शादी करने वाले हैं। लेकिन ये सभी खबरें महज एक अफवाह साबित हुईं।

अब बाहुबली स्टार प्रभास की बहन ने उनकी शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पिछले दिनों चर्चा थी कि मोस्ट बैचलेरेट प्रभास जल्द ही किसी बड़े बिजनेसमैन की लडक़ी का हाथ थामने वाले हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि अभी उन्हें अपनी शादी की कोई जल्दी नहीं है…लेकिन उनकी बहन का कहना है कि वो उनकी शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इतना ही नहीं, उनकी बहन और कजिन ने तो उनकी शादी से जुड़े प्लान भी बनाने शुरू कर दिए हैं।

बताया जाता है कि उनकी बहन प्रगति ने कहा कि वो अपने भाई की शादी को लेकर काफी एक्साइटेड हैं, क्योंकि ये पल उनके परिवार के लिए बहुत खुशियों भरे होंगे…हम सब खूब मस्ती करेंगे। हालांकि, बाहुबली स्टार का फिलहाल शादी करने का कोई इरादा नहीं है…प्रभास का पूरा फोक्स अभी अपना कॅरियर बनाने पर है। लेकिन बहन और कजिन के उत्साह को देखकर लगता है कि जब भी प्रभास की शादी होगी, बड़े धूम-धाम से होगी।

लेकिन शादी कब होगी, इसका न तो उनकी बहन ने दिया…ना ही इस बारे में प्रभास ने अब तक कुछ नहीं कहा…ऐसे में फैंस को एक बार फिर ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों माराï?’ के सवाल की तरह ‘प्रभास की शादी कब होगी?’ के सवाल का जवाब जानने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो