scriptकैटरीना के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं “बजरंगी भाईजान” की हर्षाली | Bajrangi Bhaijaan fame Harshaali wants to follow Katrina's footsteps | Patrika News

कैटरीना के नक्शे कदम पर चलना चाहती हैं “बजरंगी भाईजान” की हर्षाली

Published: Jul 23, 2015 11:39:00 am

हर्षाली मल्होत्राा ने साक्षात्कार के
दौरान बताया की वह बड़ी होकर करीना कपूर और कैटरीना कैफ की तरह बड़ी एक्ट्रेस बनना
चाहती हैं..

harshali

harshali

मुंबई। इन दिनों सिनेमाघरों में धूम मचा रही फिल्म “बजरंगी भाईजान” की नन्ही स्टार हर्षाली मल्होत्राा ने हाल ही एक रेडियो चैनल को साक्षात्कार के दौरान बताया की वह बड़ी होकर करीना कपूर और कैटरीना कैफ की तरह बड़ी एक्ट्रेस बनना चाहती हैं।

फिल्म में सलमान खान के साथ मुख्य भूमिका में नजर आई हर्षाली ने बहुत कम उर्म में अपनी पहचान बना ली है जिसपर उनका कहना है कि वह असल जिन्दगी में फिल्म से काफी अलग है और बेहद बातुनी भी हैं। फिल्म में शूटिंग के दौरान कई जगहो का सैर करने के बाद हर्षाली ने बताया की पंजाब और कश्मीर ने उनके दिल को छू लिया साथ ही इस फिल्म की शूटिंग के दौरान उन्होनें पहली बार स्नो फॉलिंग देखा।


हर्षाली ने साक्षात्कार के दौरान बताया की वह बड़ी होकर फिल्म की को स्टर करीना कपूर और सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ की तरह बनना चाहती हैं। खैर 15 साल बाद भले हर्षाली बॉलीवुड फिल्मों में बतौर अभिनेत्री नजर आए ना आए, लेकिन फिल्म बजरंगी भाईजान ने उन्हे रातो रात स्टार बना दिया है।

गौरतलब है कि हर्षाली डायरेक्टर कबीर खान की फिल्म “बजरंगी भाईजान” से पहले टीवी शो “जोधा अखबर”, “लौट आओ तृष्षा”, “कबूल है” में बतौर चाइल्ड एक्ट्रेस काम कर चुकी हैं। खबरों की माने तो वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म “प्रेम रतन धन पायो” में नजर आने वाली हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो