'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने किया करीना कपूर के गाने पर डांस

By: Sunita Adhikari
| Published: 11 May 2021, 04:34 PM IST
'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी ने किया करीना कपूर के गाने पर डांस
Harshali Malhotra

फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की मुन्नी को भला कौन भूल सकता है। फिल्म में उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया। अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह करीना के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं।

नई दिल्ली। फिल्म 'बजरंगी भाईजान' बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था। लोगों को ये फिल्म काफी पसंद आई थी। फिल्म में लोगों का ध्यान जिसने सबसे ज्यादा खींचा वो थीं मुन्नी के रोल में हर्षाली मल्होत्रा। फिल्म में हर्षाली मल्होत्रा की मासूमियत ने हर किसी का दिल जीत लिया। बिना कुछ बोले ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से हर किसी को चौंका दिया। हालांकि, अब हर्षाली पहले से काफी बदल गई हैं। उनको पहचानना मुश्किल है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

करीना के गाने पर डांस
दरअसल, हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अपनी तस्वीरें व वीडियोज़ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस वीडियो में वह करीना कपूर खान के गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं। ‘मन सात समंदर' गाने पर हर्षाली ने बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस किया। फैंस को उनका डांस काफी पसंद आ रहा है।

harshali_malhotra1.jpg

फैंस ने की तारीफ
अपने डांस वीडियो को शेयर करते हुए हर्षाली ने कैप्शन में लिखा, 'तुझे भर लूं अपनी बाहों में।' वीडियो में वह व्हाइट और रेड लहंगे में नजर आ रही हैं। उनका लुक बेहद ही प्यारा लग रहा है। हर्षाली के इस वीडियो को 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। फैंस कमेंट कर उनके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, ‘मुन्नी तो इतनी बड़ी हो गई है।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘देश की सबसे खूबसूरत लड़की।’ ऐसे ही कई कमेंट्स उनके वीडियो पर आए हैं।

harshali_malhotra.jpg

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव
बता दें कि हर्षाली मल्होत्रा ने साल 2015 में फिल्म 'बजरंगी भाईजान' से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। लेकिन उसके बाद से वह किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।