script

‘बाला’ ने तोड़ दिए आयुष्मान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

locationमुंबईPublished: Nov 09, 2019 06:45:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

Bala Movie First day box office collection: आयुष्मान (ayushmann khurrana) के कॅरियर की यह पहली फिल्म है, जो उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी ओपेनर साबित हुई है।

Ayushmann khurrana

Ayushmann khurrana

आयुष्मान खुराना (ayushmann khurrana) की हालिया रिलीज फिल्म ‘बाला’ (Bala) ने अपने पहले ही दिन 10.15 करोड़ रुपये (Bala Movie First day box office collection) का कारोबार किया है। आयुष्मान के कॅरियर की यह पहली फिल्म है, जो उनके लिए अब तक की सबसे अच्छी ओपेनर साबित हुई है। ‘बाला’ की पहले दिन की कमाई ने उनकी आखिरी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ को भी मात दे दिया है। इस फिल्म ने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी।

 

'बाला' ने तोड़ दिए आयुष्मान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई
आयुष्मान ने कहा,’बाला’ के साथ हम सबसे ज्यादा संभावित मनोरंजक तरीके से कुछ बेहद ही सशक्त और मजबूत संदेश दे रहे हैं और मुझे इस बात की खुशी है कि पहले ही दिन लोग इससे तुरंत जुड़ पाए।’

 

'बाला' ने तोड़ दिए आयुष्मान की पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड, पहले दिन हुई इतने करोड़ की कमाई

आठ नवंबर को रिलीज हुई इस फिल्म में समय से पहले गंजेपन का शिकार हुए एक युवक का किरदार निभाने वाले आयुष्मान ने कहा, ”मैं उम्मीद करता हूं कि यह फिल्म पूरे भारत का मनोरंजन करें, क्योंकि केवल इस तरीके से वह सबकुछ कह पाएंगे जो ‘बाला’ कहने की कोशिश कर रही है।’ इस बेहतरीन शुरुआत का श्रेय आयुष्मान फिल्म की पूरी टीम को देते हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो