script‘बाटला हाउस’ का गाना ‘ओ साकी साकी’ का टीजर: नोरा फतेही ने दिखाए शानदार डांस मूव्स | 'Batla House' song 'O Saki Saki' teaser: Nora Fatehi belly dance moves | Patrika News

‘बाटला हाउस’ का गाना ‘ओ साकी साकी’ का टीजर: नोरा फतेही ने दिखाए शानदार डांस मूव्स

locationमुंबईPublished: Jul 13, 2019 12:27:10 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

बाटला हाउस के एक गाने का टीजर शनिवार को जारी किया गया। जिसके बोल हैं ‘ओ साकी साकी’…

Batla House song O Saki Saki teaser: Nora Fatehi belly dance moves

Batla House song O Saki Saki teaser: Nora Fatehi belly dance moves

बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म बाटला हाउस को लेकर चर्चा में हैं। इस फिल्म में एक बार फिर नोरा फतेही का आइटम नंबर देखने को मिलेगा। जॉन की पिछली फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ में ‘दिलबर’ गाने से नोरा ने खूब नाम कमाया था और यह गाना भी काफी हिट हुआ था। अब एक बार फिर जॉन की फिल्म में नोरा एक आइटम नंबर करने को तैयार हैं।

 

Batla House

बाटला हाउस के एक गाने का टीजर शनिवार को जारी किया गया। जिसके बोल हैं ‘ओ साकी साकी’। ओरिजिनल ‘ओ साकी साकी’ गाना संजय दत्त की फिल्म ‘मुसाफिर’ में था। जिसमें एक्ट्रेस कोइना मित्रा ने बेहतरीन डांस किया था।

फिल्म ‘बाटला हाउस’ में इस गाने को तनिष्क बागची द्वारा रिक्रिएट किया गया है, जिसमें तुलसी कुमार और नेहा कक्कड़ ने गाया है। सच्ची घटना पर आधारित फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। इसमें जॉन के अपोजिट एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। यह फिल्म 15 अगस्त को रिलीज होने जा रही है।

Batla House
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो