script

आखिर क्यों सलमान ने रेस 3 के सेट पर होने के बावजूद नहीं की शूटिंग ??? क्या मचा है कोई बवाल…

Published: Nov 10, 2017 09:53:34 am

Submitted by:

Riya Jain

आखिर क्यों सलमान ने रेस 3 के सेट पर होने के बावजूद नहीं की शूटिंग ??? क्या मचा है कोई बवाल…

salman khan

salman khan

जैसा की हम सब जानते हैं कल तक तो फैन्स बॅालीवुड के सुल्तान सलमान खान की आने वाली फिल्म टाइगर जिंदा है के ट्रेलर को देखकर ही काफी उत्सुक थे लेकिन अब खबर आ रही है की सलमान की अगली फिल्म रेस 3 की शूटिंग भी कल से शुरु हो चुकी है। मुंबई के बांद्रा में स्थित महबूब स्टूडियो में इस फिल्म के एक भव्य सेट को भी बनाया गया है लेकिन अब इस फिल्म से जुड़ी एक ऐसी खबर हमारे लगी है जिसे सुनकर शायद आप निराश हो जाए।

खबरों की माने तो इस फिल्म के सेट पर मौजूद सूत्र ने बताया कि आखिरी समय में प्लान को बदल दिया गया है। अब क्या है ये प्लैन आप यही सोच रहे होंगे ना? घबराईए मत फिल्म में अभी भी सलमान खान ही काम करेंगे। हुआ ये की जहाँ सलमान की हिरोइनों जैकलीन फर्नांडीस और डेजी शाह ने अपने हिस्से की शूटिंग की वहीं सलमान इस फिल्म के मुहरत में ही मौजूद रहकर निकल गए। सूत्र के मुताबिक एक महत्वपूर्ण सीन की शूटिंग के लिए टनल बनाया गया है। सलमान यहीं पर चेज सीक्वेंस की शूटिंग करने वाले थे लेकिन शेड्यूल में कुछ बदलाव करने की वजह से सलमान फिल्म के मुहरत के बाद वहाँ से लौट गए। खैर फिल्म की हिरोइन जैकलीन और डेजी ने फिल्म के गाने की शूटिंग की।

बता दें सलमान, जैकलीन और डेजी के अलावा शाकिब सलीन, बॉबी देओल और निर्माता रमेश तौरानी भी भी फिल्म के सेट पर मौजूद थे। इस फिल्म का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी।

बता दें पहले कहा जा रहा था की सलमान इस फिल्म में खलनायक के तौर पर नजर आएंगे। लेकिन खबरों की माने तो उन्होंने इस किरदार को निभाने से साफ इनकार कर दिया है। जी हां, सुनने में आ रहा है कि रेस 3 के मेकर्स सलमान खान से फिल्म में खलनायक का किरदार करवाना चाहते थे लेकिन सलमान ने इसे करने से मना कर दिया। बताया जा रहा है कि फिल्म रेस 3 का सबसे दमदार किरदार एक खलनायक का ही है। इसके बाबजूद भी भाईजान ने इसमें किसी तरह का इंट्रेस्ट नहीं दिखाया।

डेक्कर क्रॉनिकल की खबर के अनुसार, सलमान भाई को ये किरदार ऑफर किया गया जिसकी अहमियत फिल्म के हीरो से भी ज्यादा थी लेकिन सल्लू भाई ने इसे करने से मना कर दिया। एक सोर्स के ने बताया की,-सलमान खान ने रेस 3 में विलेन के किरदार को करने से इंकार कर दिया है। इसके बाद यह किरदार उनके दोस्त आदित्य पंचोली के पास चला गया है।

वैसे ऐसा पहली बार नहीं है जब सलमान ने खलनायक के किरदार को करने से इनकार किया हो। आपको जानकर हैरानी होगी की इससे पहले निर्माता निर्देशक अब्बास मस्तान की फिल्म बाजीगर को भी सलमान ने इसी वजह से ठुकरा दिया था। बाद में इस रोल के लिए शाहरुख को चुना गया। फिल्म बहुत बड़ी हिट साबित हुई। और इसी फिल्म ने शाहरुख खान का करियर को एक उड़ान दी।

वैसे सलमान हमेशा से अपने रोल्स को लेकर काफी क्लीयर रहे हैं। वे फिल्मों में खलनायक इसलिए नहीं निभाते क्योंकि उन्हें लगता है कि अगर वो खलनायक का किरदार निभायेंगे तो यह उनके फैंस के साथ न्याय नहीं होगा। वो उन्हें एक हीरो के रुप में देखना पसंद करते हैं, जो अच्छे काम करता है। अगर वो गलत काम करते फिल्मों में दिखेंगे तो उनके फैंस एक गलत मैसेज जायेगा।

ट्रेंडिंग वीडियो