scriptLockdown News: अंगूरी भाभी के पति तिवारीजी लॉक डाउन में घर पर सीख रहे डांस | Bhabhi ji ghar par hai latest news tiwari ji news | Patrika News

Lockdown News: अंगूरी भाभी के पति तिवारीजी लॉक डाउन में घर पर सीख रहे डांस

locationमुंबईPublished: Jun 09, 2020 07:49:34 pm

Submitted by:

Subodh Tripathi

Lockdown news: अंगूरी भाभी के पति तिवारी जी लॉक डाउन में घर पर सीख रहे डांस

भाभी जी घर पर है

भाभी जी घर पर है

प्रसिद्ध टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है फेम अंगूरी भाभी के पति तिवारी जी लॉकडाउन के दौरान घर पर रहकर डांस सीख रहे हैं। आश्चर्य की बात यह है कि यह डांस वे किसी कोरियोग्राफर से नहीं बल्कि खुद की बेटी से सीख रहे हैं। उनकी बेटी अपने पापा के डांस के एक से बढ़कर एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर भी शेयर कर रही है।
टीवी सीरियल भाभी जी घर पर है कि अंगूरी भाभी के पति तिवारी जी यानि अनिता भाभी के आशिक और विभूति के पड़ोसी रोहिताश गौर लॉक डाउन के दौरान फ्री समय में डांस की प्रैक्टिस कर रहे हैं। क्योंकि इस समय उनके पास भरपूर समय है इसलिए वे इस समय का सदुपयोग कर रहे हैं।
जानकारी देते हुए रोहिताश ने बताया कि एक एक्टर के रूप में मैंने जहां तक अपने आपको आंका है। इसमें मुझे डांस पक्ष थोड़ा कमजोर नजर आया। क्योंकि सेट पर जब भी हमारे डांस के सिक्वेंस होते थे, तो मुझे शुभांगी ही सिखाती हैं। फिलहाल जब रोहिताश डांस सीख रहे हैं। तो उनके वीडियो को देखकर फैंस भी जमकर इंजॉय कर रहे हैं।
एक्टर ने बताया कि उनकी बेटी डांसर है और उन्हें डांस सीखना था। इसलिए उन्होंने लॉक डाउन के दौरान घर पर रहकर ही अपनी बेटी से डांस सीखना शुरू कर दिया। ताकि वे अपने डांस की प्रतिभा को और निखार सकें। उनकी बेटी का एक डांस “लिपस्टिक लगाने वाले चुला जला रहे हैं। काफी पसंद किया गया । रोहिताश ने लॉक डाउन के दौरान कजरारे कजरारे, काला चश्मा सहित कई नए और पुराने गानों पर डांस की प्रैक्टिस की है। उन्होंने यह भी बताया कि वे अब करीब 50% डांस सीख चुके हैं ।जिससे यह अंदाजा भी लगा रहे हैं कि वह शीघ्र ही उतना डांस सीख जाएंगे, जितना उन्हें टीवी शो के दौरान उपयोगी लगता है।
रोहिताश ने बताया कि वे 1997 में मुंबई आए थे । जब उन्होंने स्वयं खाना बनाना भी सीख लिया था । कई प्रकार की सब्जियां, दाल और रोटी आदि बना लेते हैं ।साथ ही घर के अन्य काम भी खुद कर लेते हैं । जो कि अक्सर मुंबई आने वाले लोगों को करना ही पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो