scriptBhagyashree का खुलासा, Salman Khan से फोटोग्राफर ने कहा था- उसको पकड़कर Smooch कर लेना.. | bhagyashree revealed salman khan was asked to catch and smooch her | Patrika News

Bhagyashree का खुलासा, Salman Khan से फोटोग्राफर ने कहा था- उसको पकड़कर Smooch कर लेना..

locationनई दिल्लीPublished: May 26, 2020 10:12:46 pm

Submitted by:

Neha Gupta

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने सलमान खान (Salman Khan) को लेकर किया बड़ा खुलासा
फोटोग्राफर (Photographer) चाहता था कि सलमान चुपके से करें भाग्यश्री को Kiss
सलमान के जवाब ने जीत लिया (Salman Khan Reply) था एक्ट्रेस का दिल

bhagyashree and salman khan

bhagyashree and salman khan

नई दिल्ली | फिल्म मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) में सलमान खान (Salman Khan) और भाग्यश्री (Bhagyashree) के मासूम से रोमांस ने पूरे देश का दिल जीत लिया था। फिल्म की सक्सेस के बाद दोनों को ही खासा पॉपुलैरिटी मिली। इसी दौरान सलमान और भाग्यश्री को कई फोटोशूट्स (Salman and Bhagyashree Photoshoot) के लिए भी अप्रोच किया गया था। हाल ही में भाग्यश्री ने डेकेन क्रोनिकल के साथ इंटरव्यू में खुलासा किया है कि पॉपुलर फोटोग्राफर उनकी और सलमान की हॉट फोटोज़ निकालना चाहते थे। फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि उसको अचानक के खींच कर होठों पर किस (Photographer wanted Salman to kiss Bhagyashree) कर लेना।

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने बताया कि एक पॉपुलर फोटोग्राफर थे जो अब इस दुनिया में नहीं हैं। वो मेरी और सलमान की साथ में कुछ इंटीमेट तस्वीरें लेना चाहते थे। तो उन्होंने सलमान को कोने में ले जाकर कहा- मैं जब कैमरा सेटअप करूंगा तो तुम उसको पकड़ लेना और स्मूच कर लेना (To Catch her and Smooch her)।
भाग्यश्री ने बताया कि ये सुनने के बाद वो दंग रह गई थीं लेकिन सलमान के जवाब ने उनका दिल जीत (Salman Khan Reply Won her heart) लिया।

सलमान ने कहा कि मैं ऐसा कुछ नहीं करने जा रहा हूं। अगर आप इस तरह का पोज चाहते हैं तो आपको भाग्यश्री से पूछना पड़ेगा। सलमान के इस जवाब का मैं बहुत सम्मान करती हूं और उस दिन मुझे महसूस हुआ कि मैं सुरक्षित लोगों के साथ हूं।

बता दें कि भाग्यश्री ने शादी के बाद फिल्मी करियर (Bhagyashree Career) को अलविदा कह दिया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैंने प्यार किया को बड़ी सफलता मिली थी लेकिन वो एक ऐसी महिला था कि अपने पति और बेटे अभिमन्यू के प्यार में थी। मैंने सभी ऑफर को मना कर दिया था और मुझे कोई पछतावा नहीं है। जब मैं अपनी जिंदगी को देखती हूं, परिवार को देखती हूं तो मुझे बहुत गर्व होता है।

भाग्यश्री जल्द ही जान फिल्म में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ प्रभास और पूजा हेगड़े जैसे सितारे नजर आएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो