Bhagyashree ने पति को लेकर बताई बड़ी सच्चाई, फिल्मों में रोमांस करता देख नहीं कर पाते थे बर्दाश्त

By: Neha Gupta
| Published: 28 May 2020, 09:13 PM IST
Bhagyashree ने पति को लेकर बताई बड़ी सच्चाई, फिल्मों में रोमांस करता देख नहीं कर पाते थे बर्दाश्त
Bhagyashree Revealed Secret of Husband

  • भाग्यश्री ने पति को लेकर खोला बड़ा राज (Bhagyashree Revealed Secret of Husband)
  • पर्दे पर रोमांस करते देख सह नहीं पाते थे
  • भाग्यश्री ने सलमान खान के साथ मैंने प्यार किया से किया था डेब्यू (Bhagyashree and Salman in Maine Pyar Kiya)

नई दिल्ली | भाग्यश्री आजकल खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। उन्होंने सलमान खान के फिल्म मैंने प्यार किया (Bhagyashree and Salman film) से डेब्यू किया था। ये फिल्म सुपरहिट हुई और दोनों की जोड़ी (Bhagyashree and salman jodi) पर्दे पर छा गई। लेकिन इसके बाद भाग्यश्री ने फिल्मी करियर से किनारा कर लिया और अपने बॉयफ्रेंड से शादी करके घर बसा लिया। अब हाल ही में भाग्यश्री का एक पुराना इंटरव्यू फिर से छाया हुआ है। जिसमें उन्होंने बताया था कि जब वो पर्दे पर किसी के साथ रोमांस करती थीं तो उनके पति ये देख नहीं पाते थे।

भाग्यश्री ने कहा था कि मेरे पति काफी पोजेसिव हस्बैंड (Bhagyashree possessive husband) हैं। वो मुझे फिल्मों में किसी और के साथ रोमांस (Bhagyashree husband not like her romance) करते नहीं देख पाते हैं। हालांकि मेरे ससुराल वाले इस मामले में ठीक हैं। वो मेरी एक्टिंग को काफी पसंद करते हैं और उन्हें मुझे पर्दे पर देखना अच्छा लगता है। खबरों की मानें तो भाग्यश्री ने इसी कारण फिल्मों से दूरी बना ली थी। उन्होंने मैंने प्यार किया है के बाद ही शादी (Bhagyashree marriage) कर ली थी। जबकि उन्हें कई बड़े ऑफर्स मिले लेकिन उन्होंने सभी को मना कर दिया था। भाग्यश्री ने कहा था कि वो अपने परिवार को वक्त देना चाहती थीं।

भाग्यश्री को हिमालय से मैंने प्यार किया के दौरान ही लव (Bhagyashree and Himalaya) हो गया था। सलमान खान को ये बात सबसे पहले पता चल गई थी। जिसके बाद जब सलमान और भाग्यश्री के लिंकअप (Salman and Bhagyashree linkup) की खबरें उड़ी तो उन्होंने दबंग खान से भी दूरी बना ली थी। बता दें कि हाल ही में भाग्यश्री ने फोटशूट को लेकर बड़ा खुलासा किया था। भाग्यश्री ने बताया था कि एक मशहूर फोटोग्राफर ने सलमान से कहा था कि वो अचानक एक्ट्रेस को पकड़कर किस (Catch and smooch her) कर लें। लेकिन सलमान ने तुरंत मना कर दिया था।

Show More