scriptसेंसर बोर्ड ने ‘भारत’ की जमकर प्रशंसा की, बिना किसी कट के दिया U/A सर्टिफिकेट | bharat gets a ua certificate from the censor board | Patrika News

सेंसर बोर्ड ने ‘भारत’ की जमकर प्रशंसा की, बिना किसी कट के दिया U/A सर्टिफिकेट

locationमुंबईPublished: May 28, 2019 04:17:36 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

‘भारत’ फिल्‍म के मेकर्स को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। खास बात यह है कि फिल्‍म में …

bharat

bharat

बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘भारत’ को लेकर काफी सुर्खियों में छाई हुई हैं। कैटरीना के अलावा इस फिल्म में सलमान खान भी मुख्य भूमिका में है। दोनों कलाकार आजकल अपनी फिल्म का खूब प्रचार-प्रसार कर रहे हैं। यह फिल्म अली अब्बास जफर के निर्देशन में बन रही है। सलमान और अली अब्बास की यह तीसरी फिल्म है इससे पहले दोनों ने सुल्तान और टाइगर फिल्म की थी।

 

bharat

फिल्‍म के मेकर्स को सेंसर बोर्ड की तरफ से U/A सर्टिफिकेट मिल गया है। खास बात यह है कि फिल्‍म में बिना कोई कट लगाए सेंसर बोर्ड ने यह सर्टिफिकेट दिया है। सूत्रों के मुताबिक, फिल्‍म की सेंसर बोर्ड की टीम ने काफी प्रशंसा की है। ऐसा इंट्रेस्टिंग प्‍लॉट क्रिएट करने के लिए डायरेक्‍टर अली अब्‍बास जफर की भी सराहना की गई।

फिल्म ‘भारत’ में सलमान के साथ पहले प्रियंका चोपड़ा को कास्ट किया जाना था लेकिन वह अपनी शादी के कारण फिल्‍म से अलग हो गईं। इसके बाद कैटरीना को फिल्‍म के लिए साइन किया गया। सलमान और कैटरीना के अलावा फिल्‍म में दिशा पाटनी, जैकी श्रॉफ, सुनील ग्रोवर और तब्‍बू जैसे स्‍टार्स भी अहम किरदारों में हैं। यह फिल्म ईद के मौके पर 5 जून 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

bharat
bharat
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो