script‘भारत’ ने पहले ही दिन BOX OFFICE पर मचाया तहलका, टूटेगा ‘बाहुबली’ और ‘एंवेजर्स’ का रिकार्ड? | Bharat Salman Khan Box Office Collection Can Beat Bahubali Avengers | Patrika News

‘भारत’ ने पहले ही दिन BOX OFFICE पर मचाया तहलका, टूटेगा ‘बाहुबली’ और ‘एंवेजर्स’ का रिकार्ड?

locationमुंबईPublished: Jun 05, 2019 06:48:32 pm

Submitted by:

Amit Singh

मूवी में देखने को मिला कि जहां एक तरफ देश विभिन्न परिवर्तनों से गुजर रहा था वहीं देश की इस परिवर्तन के साथ ही कदमताल कर रहे थे भारत।मूवी में देखने को मिला कि जहां एक तरफ देश विभिन्न परिवर्तनों से गुजर रहा था वहीं देश की इस परिवर्तन के साथ ही कदमताल कर रहे थे भारत।

bharat box office

bharat box office

ईद के मौके पर सलमान खान की फिल्म फिर एक बार सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। इस बुधवार साल की मचअवेटेड फिल्मों में शुमार भारत रिलीज हुई। फिल्म में सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ, दिशा पाटनी, सुनील ग्रोवर और तब्बू अहम भूमिका में हैं। फिल्म में सलमान ने देश के आजादी के बाद से लेकर 2010 तक का सफरनामा दिखाया है। मूवी में देखने को मिला कि जहां एक तरफ देश विभिन्न परिवर्तनों से गुजर रहा था वहीं देश की इस परिवर्तन के साथ ही कदमताल कर रहे थे भारत।

bharat-salman-khan-box-office-collection-can-beat-bahubali-avengers

फिल्म को लेकर लोग गजब का रिस्पांस दे रहे हैं। फिल्म समीक्षकों से लेकर दर्शकों को यह फिल्म बेहद पंसद आई है। बताया जा रहा है कि आने वाले दिनों मूवी को माउथ पब्लिसिटी का फायदा भी मिलेगा। जिस हिसाब से फिल्म को एडवांस बुकिंग मिल रही है उस लिहाज से फिल्म करीब 45-50 करोड़ की कमाई भी कर सकती है।

 

 

bharat-salman-khan-box-office-collection-can-beat-bahubali-avengers

हालांकि अगर फिल्म को मिले स्क्रीन्स पर ध्यान दे तो यह फिल्म उम्मीद से अधिक भी कारोबर कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह ‘बाहुबली’ से लेकर इस साल रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म ‘अवेंजर्स एंडगेम’ की लिए भी खतरे की घंटी होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो