scriptपहले हफ्ते में ही सलमान खान के BHARAT ने की छप्पर फाड़ के कमाई, सारे रिकॉर्ड हुए धवस्त | BHARAT SALMAN KHAN BOX OFFICE COLLECTION DAY 7 | Patrika News

पहले हफ्ते में ही सलमान खान के BHARAT ने की छप्पर फाड़ के कमाई, सारे रिकॉर्ड हुए धवस्त

locationमुंबईPublished: Jun 12, 2019 04:23:55 pm

Submitted by:

Amit Singh

पहले ही दिन फिल्म ने 42.30 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही यह ‘दबंग खान’ के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई।

a scene from the movie bharat

a scene from the movie bharat

सलमान खान ( Salman Khan ) की मचअवेटेड फिल्म ‘भारत’ ( Bharat ) पिछले हफ्ते सिनेमाघरों में दस्तक दी है। ईद के मौके पर रिलीज हुई इस फिल्म को दर्शक गजब का रिस्पांस दे रहे हैं। पहले ही दिन फिल्म ने 42.30 करोड़ की कमाई की। इसके साथ ही यह ‘दबंग खान’ के कॅरियर की सबसे बड़ी फिल्म बन गई। वहीं फिल्म के ताबड़तोड़ कमाई करने का सिलसिला अब भी बरकरार है।

bharat-salman-khan-box-office-collection-day-7

सामने आए रहे बॉक्स ऑफिस के ( bharat box office collection ) आंकड़ों की बात करें तो फिल्म ने जहां एक तरफ छह दिन में 159.30 करोड़ की कमाई की तो वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि सातवें दिन यह फिल्म 8.30 करोड़ की है। इस लिहाज से भारत ने कुल छह दिनों में 167.60 करोड़ की कमाई कर चुकी है।

https://twitter.com/hashtag/Bharat?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बात करें फिल्म की तो इसमें सलमान खान के अलावा कैटरीना कैफ ( Katrina Kaif ) , दिशा पाटनी ( Disha Patani ) और सुनील ग्रोवर ( Sunil Grover ) अहम किरदार में हैं। फिल्म में सलमान 24 साल के व्यक्ति से लेकर 70 साल के युवा का किरदार निभा रहे हैं।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो