script

भारती सिंह, रवीना टंडन और फराह खान की बढ़ी मुश्किलें, गिरफ्तार करने की हो रही मांग

locationनई दिल्लीPublished: Feb 19, 2020 05:40:10 pm

Submitted by:

Neha Gupta

भारती सिंह (Bharti Singh), फराह (Farah Khan) और रवीना (Raveena Tandon) को गिरफ्तार करने की उठी मांग
धार्मिक भावनाओं को आहत करने का लगा था आरोप
मामला शांत होने के बाद एक शख्स ने फिर उठाई बात

faraha.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड स्टार्स रवीना टंडन (Raveena Tandon), भारती सिंह (Bharti Singh), और फराह खान की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। कुछ दिनों पहले तीनों पर धार्मिक भावनाओं को आहत करने का आरोप लगा था लेकिन उस वक्त मामला शांत हो गया था। तीनों को कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई थी लेकिन अब एक बार फिर तीनों के लिए मुसीबतें बढ़ गई हैं। सुत्रों के मुताबिक, आशीष शिंदे नाम के एक शख्स ने महाराष्ट्र पुलिस से तीनों को गिरफ्तार करने की मांग की है। शख्स ने महाराष्ट्र के राज्य पुलिस महानिदेशक (DGP) को एक चिट्ठी लिख डाली है। शिंदे एक एनजीओ के हेड हैं ऐसे में उन्होंने शो के दौरान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने की बात कही थी।

पिछले साल दिसंबर में आशीष शिंदे रवीना, फराह और भारती (Bharti Singh) के खिलाफ मामला दर्ज करवा चुके हैं। कोई कार्रवाई ना होने के बाद उन्होंने फिर से चिट्ठी लिखकर कहा है कि तीनों सितारों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की गई हैं, इनपर तुरंत कार्रवाई की जाएं और बीड पुलिस अधीक्षक को गिरफ्तारी का आदेश दें। शिंदे का केस आईपीसी की धारा 295 के तहत दर्ज किया गया था जिसमें स्टार्स पर एक शो के दौरान धर्म विशेष के त्यौहार को लेकर मजाक उड़ाने का आरोप लगा था। अब इस केस को मुंबई के मलाड़ पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर कर दिया गया है।

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने इसपर माफी भी मांगी थी और कहा था कि उनका किसी भी धर्म या उसके लोगों का आहत करने का कोई इरादा नहीं था। हाईकोर्ट ने पंजाब पुलिस को आदेश दिया था कि रवीना टंडन और फराह खान के खिलाफ कोई भी कठोर कदम ना उठाया जाए। इसके बाद भारती सिंह (Bharti Singh) को भी कोर्ट की तरफ से राहत मिल गई थी लेकिन अब एक बार फिर इस मामले ने तूल पकड़ लिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो