scriptभट्ट कैम्प की अगली फिल्म ‘RAAZ 4’ में गौरव अरोड़ा | Bhatt camp has been signed to Gaurav Arora for upcoming film “Raaz 4' | Patrika News

भट्ट कैम्प की अगली फिल्म ‘RAAZ 4’ में गौरव अरोड़ा

Published: Mar 26, 2016 03:12:00 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

गौरव अरोड़ा मॉडलिंग को अभिनय की दुनिया में कदम रखने की पहली सीढ़ी मानते हैं…

gaurav arora

gaurav arora

मुंबई। मॉडल-अभिनेता गौरव अरोड़ा भट्ट को कैंप की आगामी फिल्म राज 4 में लिया गया है। उनका कहना है कि वह मॉडलिंग को अभिनय की दुनिया में कदम रखने की पहली सीढ़ी मानते हैं। गौरव मनीष मल्होत्रा सरीखे नामचीन फैशन डिजाइनरों के लिए रैंप पर उतर चुके हैं। उन्होंने कहा कि उनकी आकांक्षा अभिनेता बनने की है।

गौरव ने आईएएनएस को बताया, मैं जब मुंबई आया, तो हमेशा एक अभिनेता बनने की सोची। मैं जब मध्य प्रदेश में था, तो मुझे लगता था कि मॉडलिग ही एकमात्र ऐसा फील्ड है, जिसके जरिए मैं अभिनेता बन सकता हूं। मैंने जॉन (अब्राहम) और अर्जुन रामपाल जैसे मॉडलों को फिल्में मिलते देखा है, इसलिए मेरा मानना है कि इस क्षेत्र में आगे बढऩे का यह एक रास्ता है।

गौरव ने कहा, इसलिए मैं यहां मॉडलिंग करने के लिए आया और मॉडलिंग करते समय स्वयं को एक अभिनेता के रूप में निखार रहा था। राज 4 में वह अभिनेता इमरान हाश्मी के साथ नजर आएंगे। इसके अलावा जल्द विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित फिल्म लव गेम्स में भी दिखेंगे। लव गेम्स आठ अप्रेल को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो