scriptBhediya movie review: वरुण-कृति की ‘भेड़िया’ ने जीता दिल | Bhediya movie review: Varun Dhawan Kriti Sanon is high on comedy and novelty, A werewolf is on the prowl | Patrika News

Bhediya movie review: वरुण-कृति की ‘भेड़िया’ ने जीता दिल

locationनई दिल्लीPublished: Nov 25, 2022 01:23:29 pm

Bhediya movie review: अच्छी कॉमेडी और नए कॉन्सेप्ट से लेकर बेहतरीन वीएफएक्स, दमदार स्क्रीनप्ले, वरुण धवन और कृति सेनन स्टारर भेड़िया हंसाने और हंसने के लिए काफी मजेदार है। निर्देशक अमर कौशिक की यह कोशिश काफी शानदार रही। Varun Dhawan की दमदार एक्टिंग को देखकर लगता है कि उन्हें आगे भी चलकर इस तरह के रोल्स एक्स्प्लोर करने चाहिए। तो वही ग्लैमरस डॉक्टर के रोल में Kriti Sanon का खूबसूरत अंदाज फैंस को बेहद पसंद आया।

varun_main.jpg

Bhediya movie review

Bhediya movie review: फिल्म ‘स्त्री’ और ‘रूही’ की अपार सफलता के बाद, प्रड्यूर्स दिनेश विजान (dinesh vijan) अपनी फिल्म ‘भेड़िया’ के साथ हॉरर-कॉमेडी का नया ट्विस्ट लेकर आए है। फिल्म में Varun Dhawan और kriti sanon लीड रोल में हैं। इस फिल्म में भेड़िया के आकार में बदलने वाले वरुण धवन को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। भास्कर के रोल में वरुण और जानवरों की डॉक्टर बनी कृति सेनन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म फैंस का दिल जीत रही है। फैंस लगातार कृति सेनन और वरुन धवन को फिल्म भेड़िया में दमदार एक्टिंग के लिए बधाई दे रहे है। वहीं वरुण भी अपने फैंस को रिप्लाई करते थक नहीं रहे हैं।
https://twitter.com/Varun_dvn/status/1596001341918191617?ref_src=twsrc%5Etfw

क्या है फिल्म में खास
हॉरर-कॉमेडी ड्रामा फिल्म है Bhediya। अमर कौशिक (Director amar kaushik) निर्देशित यह फिल्म प्राचीन अरुणाचल की लोककथाओं पर बेस्ड दिखाई गई है। यह फिल्म भास्कर की कहानी बताती है, कि कैसे एक साधारण आदमी एक भयानक भेड़िए में बदल जाता है। ऐसा तब होता है जब एक भेड़िया वरुण को काट लेता है और फिर वरण धवन धीरे धीरे भेड़िये में बदलना शुरू हो जाते है।

फिल्म को varun dhawan की फिल्म ‘जुग जुग जीयो’ के मुकाबले देखा जाए तो अभी इस फिल्म ने उतनी रफ्तार नहीं पकड़ी है। लेकिन फैंस की एक्साइटमेंड और रिव्यू से साफ हो गया है कि फैंस को यह फिल्म बेहद पसंद आ रही है। वैसे देखा जाए तो अजय देवगन (ajay devgan), तब्बू (tabu) और अक्षय खन्ना (akshaye khanna) स्टारर अभिषेक पाठक की फिल्म ‘दृश्यम 2’ (drishyam 2) से भी इस फिल्म को कड़ी टक्कर मिल रही है, जोकि अभी भी बॉक्स ऑफिस पर धड़ाधड़ रिकॉर्ड तोड़ने में लगी हुई है।

फिल्म की स्टोरी में है दम
फिल्म ‘भेड़िया’ की कहानी दिल्ली के रहने वाले भास्कर की है। जो अंजान परिस्थितियों में फंसकर भेड़िया बन जाता है और उसकी मदद के लिए सामने आती हैं कृति सेनन। इस फिल्म में कृति सेनन जानवरों की डॉक्टर बनी हैं। जहां फर्स्ट हाफ में फिल्म की कॉमेडी और रफ्तार कम है, तो वहीं सेकेंड हाफ में भरपूर एक्शन परोसा गया है।

फिल्म में कुछ सीन बेवजह घसीटे और खींचे हुए लगते हैं, लेकिन फिल्म में वरुण को भेड़िये रूप बदलता देखना लोगों के लिए काफी दिलचस्प रहा। फिल्म में बाकी स्टार्स की कॉमेडी भी सभी को बांधेने में कामयाब होती दिख रही है। अरुणाचल प्रदेश के गहरे और घने जंगलों को जिस तरह से कैप्चर किया है, वह वाकई में देखने लायक है। जिष्णु भट्टाचार्जी की सिनेमैटोग्राफी काफी लाजवाब रही तो वही वीएफएक्स का काम भी लोगों को खूब पसंद आया।

यह भी पढ़ें

Alia Bhatt Ranbir Kapoor की बिटिया का क्या है नाम, मतलब जानकर हो जाएंगे हैरान

https://youtu.be/QEBSxVC0gQI

‘भेड़िया’ को देखकर लोगों को याद आई फिल्म ‘जुनून’
फिल्म भेड़िया के ट्रेलर को देखने के बाद कुछ लोग इसे फिल्म कंतारा (kantara) से कम्पेयर कर रहे थे, लेकिन इस फिल्म को देखने के बाद लोगों का यह भ्रम भी टूट गया है। इस फिल्म को देखकर लोग 1992 में आई महेश भट्ट की फिल्म ‘जुनून’ (junoon movie) से जरूर कम्पेयर कर रहे हैं।

इस फिल्म में राहुल रॉय (Rahul Roy) के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ था कि वह जंगल में जाते है और फिर उसके बाद वह शेर में बदल जाते है। बहरहाल, कुल मिलाकल वरुण धवन और कृति सेनन फिल्म Bhediya फैंस को खूब पसंद आ रही है और आने वाले दिनों में फिल्म को अगर ऐसा ही रिस्पांस मिलता रहा तो हो सकता है कि यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर नए रिकॉर्ड बनाने में कामयाब हो जाए।

यह भी पढ़ें

अपने बर्थ डे ठीक 2 दिन पहले आखिर किससे माफी मांग रही हैं Tina dutta

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो