script

भोला का भौकाल, अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने की धांसू ओपनिंग

locationनई दिल्लीPublished: Mar 31, 2023 03:41:22 pm

Bholaa Box Office Collection Day 1: ‘पठान’ और ‘तू झूठी मैं मक्कार’ के बाद ‘भोला’ 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। भोला का भौकाल साफ बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिला। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने की धांसू ओपनिंन करके धमाका कर दिया है।

bholaa_box_office_collection_day_1.jpg

Bholaa Box Office Collection Day 1

Bholaa Box Office Collection: अजय देवगन और तब्बू स्टारर फिल्म भोला 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म को मिल रहे रिस्पांस से यह लग रहा है कि ये साल की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग पाने वाली फिल्म बनेगी। ‘भोला’ की पहले दिन की कमाई करोड़ों में रही। इससे यह साफ है कि फिल्म ने पहले दिन ही कमाई के ताबातोड़ झंडे गाड़ दिए हैं। 2023 की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली हिंदी फिल्म में सबसे पहले शाहरुख खान की ‘पठान’ (Pathaan) नंबर वन पर है। इसके बाद नाम आता है रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर की फिल्म रॉम कॉम ‘तू झूठी मैं मक्कार’ हैं (Tu Jhoothi Mai Makkar) और अब इन दोनों ही फिल्म के बाद फिल्म की ओपनिंग के हिसाब से नाम आता है अजय देवगन की एक्शन एंटरटेनर फिल्म ‘भोला’ का (Bholaa)। फिल्म को पहले दिन दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स मिला है। इसी के साथ ओपनिंग डे पर ‘भोला’ ने टिकट खिड़की पर अच्छा कलेक्शन भी किया है। तो चलिए जानते है पहले दिन अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का भौकाल कितना धांसू रहा। यह भी जानेंगे कि ओपनिंन डे पर फिल्म ने कितने करोड़ की कमाई की है।

साल 2023 की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में सबसे पहले किसी का नाम आता है तो वह है शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और जॉन अब्राहम (John Abraham) स्टारर फिल्म पठान (Pathan) का। एसआरके (SRK) की फिल्म ने पहले दिन ही 57 करोड़ रुपए की कमाई की थी। इसके बाद रणवीर कपूर (Ranbir Kapoor) और शद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkaar) ने पहले दिन 15.73 करोड़ रुपए की कमाई की थी।

अजय देवगन (Ajay Devgn) की पसंदीदा और पिछले साल की सुपरहिट फिल्म की बात करें तो नाम आता है फिल्म दृश्यम 2 का। दृश्यम 2 (Drishyam 2) ने बॉक्स ऑफिस पर ताबातोड़ कमाई के कई रिकॉर्ड कायम किए थे। अजय अपनी ‘दृश्यम 2’ की ओपनिंग डे पर फिल्म ने 15.38 करोड़ रुपए की कमाई की थी। तो वहीं अजय की फिल्म रनवे 34 ने ओपनिंग डे पर 3 करोड़ रुपए से खाता खोला था। इसके अलावा अजय की ही फिल्म थैंक गॉड ने पहले दिन 08.10 करोड़ रुपए का आकड़ा तैयार किया था।
https://twitter.com/hashtag/Bholaa?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/K-EMszLvRIQ

31 मार्च से IPL (IPL 2023 Opening Ceremony) भी शुरू हो चुका है। इससे अजय की फिल्म के ऊपर भी फर्क पड़ सकता है। क्योंकि सभी क्रिकेट प्रेमी क्रिकेट छोड़कर तो फिल्म नहीं देखने वाले हैं। वो अलग बात है कि जो अजय देवगन और तब्बू का फैन होगा। वह जरूर एक बार तो फिल्म भोला जरुर देखेगा। वैसे भोला का भौकाल आज पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाई दिया और यह कयास लगाए जा रहें है कि आने वाले वीकेंड में फिल्म काफी अच्छी कमाई के आंकड़े पार कर सकती है। अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ने की धांसू ओपनिंन करके पहले दिन कितने का आकड़ा तैयार किया है वह देखने वाली बात जरूर है। भोला (Bholaa Movie) ने पहले दिन 11.20 करोड़ रुपए कमाए हैं। जोकि पहले दिन के मुकाबले कम नहीं है। फिल्म ‘भोला’ के अलावा थिएटर्स में नानी की तेलुगु फिल्म ‘दसरा’ (Dasara) भी रिलीज हुई है। इसे पैन-इंडिया लेवल पर रिलीज किया गया है। लेकिन हिंदी भाषी क्षेत्रों में फिल्म को ज्यादा दर्शक नहीं मिले हैं। ‘दसरा’ ने सभी भाषाओं को मिलाकर देशभर से 17 करोड़ रुपए का कारोबार किया है जोकि अजय की फिल्म भोला से ज्यादा है।

यह भी पढ़ें

सारा अली खान विक्रांत मैसी को फंसाती दिखीं चित्रागंदा, गैसलाइट थ्रिलर ड्रामा मर्डर मिस्ट्री में दिखें कई ट्विस्ट



https://twitter.com/hashtag/Dasara?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://youtu.be/A0L7XInK27A

ट्रेंडिंग वीडियो