scriptबिग बॉस से राखी सावंत की हो चुकी है शादी, हैं पहले पति, कब और कैसे हुई दोनों की शादी जानिए पूरा मामला | Big boss 13 Rakhi sawant said big boss first husband shehnaaz gill | Patrika News

बिग बॉस से राखी सावंत की हो चुकी है शादी, हैं पहले पति, कब और कैसे हुई दोनों की शादी जानिए पूरा मामला

locationनई दिल्लीPublished: Nov 11, 2019 12:54:04 pm

Submitted by:

Neha Gupta

राखी सावंत ने अपने पहले पति का नाम बताया
कहा- आप तो मुझे बहुत चाहते थे
बिग बॉस के दौरान हुई थी शादी!

whatsapp_image_2019-07-29_at_1_0.jpeg

नई दिल्ली | टीवी का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है। हाल ही में शो में एक टास्क के दौरान शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और शेफाली जरीवाला (Shefali Zariwala) के बीच जमकर लड़ाई हुई थी। इस बहस में शेफाली ने गुस्से में शहनाज का कंपैरिजन राखी सांवत (Rakhi Sawant) से कर दिया था। जिसके बाद राखी सावंत ने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज शेयर किए। अब राखी ने एक और वीडियो शेयर कर बिग बॉस को अपना पहला बता दिया है।

 

ये भी ज़रुर पढ़े- Bigg Boss 13: शादीशुदा खेसारीलाल बने शहनाज गिल के पति, कहा- मेरे लंच का क्या हुआ? Viral हुआ Video

View this post on Instagram

#bigboss13

A post shared by rakhi sawant (@rakhisawant2511) on

दरअसल, राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो बता रही हैं कि उनकी शादी होने से पहले बिग बॉस उनके पति हैं। राखी ने कहा- मेरी शादी होने के बाद भी लोग मेरे पीछे पड़े रहते हैं। बिग बॉस आप तो मेरे पहले पति रह चुके हैं। आप तो मुझे बहुत चाहते थे। बिग बॉस सीजन 1 में हम दोनों की शादी भी हुई थी। आपकी उसी राखी की शो में धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। अब मुझे आपसे बात करनी है। वीडियो के साथ राखी ने फैंस से शो देखने की अपील की है।

बता दें इससे पहले भी राखी सावंत ने कई वीडियोज पोस्ट किए थे। वीडियो में राखी ने ये भी कहा था- आप लोग मुझे क्या समझते हैं। मैंने शेफाली जरीवाला और शहनाज गिल जैसे कंटेस्टेंट के खिलाफ कंप्लेन कर दी है। मैं इतनी बिजी रहती हूं और आप लोग बिग बॉस में मेरा नाम खराब कर रहे हैं। आप लोगों को शर्म नहीं आती। राखी ने हाल ही में अमेरिका के बिजनेसमैन से शादी की है। राखी के पति का नाम रितेश है। राखी आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर कई वीडियोज़ पोस्ट करती रहती हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो