scriptबिग बॉस के घर वालों की तकदीर कैप्टन अली के हाथ, जाने किस पर गिर सकती है गाज | Big boss 14 nomination twist aly goni will put these six contestants | Patrika News
बॉलीवुड

बिग बॉस के घर वालों की तकदीर कैप्टन अली के हाथ, जाने किस पर गिर सकती है गाज

बिग बॉस के घर वालों की तकदीर कैप्टन अली के हाथ, जाने किस पर गिर सकती है गाज

मुंबईNov 16, 2020 / 10:23 pm

Subodh Tripathi

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14

बिग बॉस 14 में नॉमिनेशन की जिम्मेदारी अली गोनी को दी जाने वाली है। अब वह कुल 10 में से 6 कंटेंस्टेंट को डेंजर जोन में डालेंगे। अब यह देखना है कि वह कौन से कंटेंस्टेंट रहेंगे जो डेंजर जोन में जाएंगे। ऐसे में निश्चित ही बिग बॉस के घर में नया तूफान आएगा।
जानकारी के अनुसार बिग बॉस में इस हफ्ते प्रसारित होने वाले शो में नॉमिनेशन के लिए कैप्टन अली गोनी को जिम्मेदारी मिलने वाली है। बिग बॉस के प्रोमो वीडियो में बताया गया कि नॉमिनेशन में 6 घरवालों की तकदीर कैप्टन अली के हाथ में होगी। वह अपना फैसला लेते हुए कविता कौशिक, रुबीना दिलैक और निक्की तंबोली को नॉमिनेट करते हैं। अली गोनी का यह फैसला सुनकर निक्की तंबोली और रुबीना शॉक्ड हो जाते हैं और निक्की गुस्से में बोलती है। उन्हें भरोसा नहीं था, अली किसी की बातों में आकर उन्हें नॉमिनेट करेंगे। लेकिन अली ने साफ कहा कि निक्की कविता के साथ मिलकर उनकी बुराई करती है। वैसे अली ने बाकी 3 किन लोगों के नाम लिए हैं यह तो एपिसोड में ही पता चलेगा। लेकिन कैप्टन अली के फैसले पर कई लोगों की उंगलियां उठने वाली है। ऐसे में निश्चित ही बिग बॉस के घर में फिर नया तूफान आता नजर आ रहा है।

Home / Entertainment / Bollywood / बिग बॉस के घर वालों की तकदीर कैप्टन अली के हाथ, जाने किस पर गिर सकती है गाज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो