scriptBig Boss 14: सलमान खान की फीस सुनकर चकरा जाएगा आपका सर, 450 करोड़ रुपए की हुई है डील! | Big Boss 14: Salman Khan charging 450 crore for hosting big boss 14 | Patrika News

Big Boss 14: सलमान खान की फीस सुनकर चकरा जाएगा आपका सर, 450 करोड़ रुपए की हुई है डील!

locationनई दिल्लीPublished: Sep 05, 2020 09:41:43 pm

Submitted by:

Sunita Adhikari

टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस का जल्द ही 14वां सीजन शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर एक बार फिर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, इस शो को फिर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे।

salman_khan_1.jpg

Salman Khan Fees

नई दिल्ली: टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस का जल्द ही 14वां सीजन शुरू होने वाला है। इस शो को लेकर एक बार फिर फैंस काफी एक्साइटिड हैं। वहीं, इस शो को फिर से बॉलीवुड के दबंग सलमान खान होस्ट करते नजर आएंगे। लेकिन हर बार की तरह इस बार भी उनकी फीस चर्चा में है। सलमान खान इस शो को होस्ट करने के लिए हर सीजन में भारी भरकम रकम लेते हैं। ऐसे में एक बार फिर उनकी फीस को लेकर बड़ा खुलासा हो रहा है।
450 करोड़ की डील!

दरअसल, ऐसी खबरें हैं कि सलमान खान बिग बॉस 14 को होस्ट करने के लिए 450 करोड़ की भारी रकम ले रहे हैं। इस हिसाब से देखा जाए तो हर एपिसोड के 20 करोड़ रुपए सलमान खान को मिलेंगे। यह खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इसके साथ ही सलमान खान की फीस के बारे में सुनकर हर कोई हैरान है। हालांकि सलमान खान की इस फीस की जानकारी उन्होंने खुद नहीं दी है बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसी खबरें चल रही हैं।
पिछला सीजन रहा था सुपरहिट

आपको बता दें कि बिग बॉस 14 का सेट मुंबई के फिल्मसिटी में तेजी से तैयार किया जा रहा है। इस शो का ग्रैंड प्रीमियर 4 अक्टूबर को किया जाएगा। वहीं, इस शो का प्रोमो वीडियो पहले ही रिलीज किया जा चुका है। जिसमें सलमान खान का एक अलग ही अंदाज नजर आ चुका है। सलमान खान इस शो में हफ्ते में दो दिन नजर आते हैं। जिसमें वह कंटेस्टेंट्स को फटकार लगाते दिखाई देते हैं या उनके मसले हल करते हैं। पिछले सीजन यानि बिग बॉस 13 ने टीआरपी के मामले में सारे रिकॉर्ड्स को तोड़ डाला था। पिछले सीजन ने टीआरपी के मामले में बाकी सभी सीजन्स को पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में मेकर्स कोशिश करेंगे कि इस बार शो अच्छी खासी टीआरपी बटोरे। ऐसे में इस बार कई पॉपुलर स्टार्स को बतौर कंटेस्टेंट घर के अंदर दाखिल किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो