scriptBig Fan: कैंसर पीडि़ता से शाहरुख ने कहा, हम जल्द मुलाकात करेंगे | Big Fan: Shahrukh said to cancer patient we will meet soon | Patrika News

Big Fan: कैंसर पीडि़ता से शाहरुख ने कहा, हम जल्द मुलाकात करेंगे

Published: Oct 22, 2017 06:06:43 pm

Submitted by:

dilip chaturvedi

आपकी सकारात्मकता से हमें पूरी उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे…

shahrukh khan

shahrukh khan

बॉलीवुड के ‘किंग खान’ के कई लोग फैन हैं और वह दुनिया के सबसे ज्यादा पसंदीदा सितारों में से एक हैं। अपनी सफलता से आज शाहरुख केवल एक एक्टर ही नहीं बल्कि यूवाओं के लिए प्रेरणास्त्रोत के तौर पर भी देखे जाते हैं। शाहरुख के कई बड़े फैन्स हैं, जो उनकी एक झलक देखना चाहते हैं और इसके लिए बेताब रहते हैं। सोशल मीडिया पर भी शाहरुख को अपने फैंस का पूरा प्यार मिलता है। इसी तरह उनकी एक फैन है, जिसने शाहरुख से मिलने की अपनी ख्वाहिश जताई थी। लेकिन वह फैन जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है। उसे कैंसर है। शाहरुख को जैसे ही इस बात का पता उन्होंने उस महिला फैन को अपना एक मैसेज भेजा।

जी हां, बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख ने अरुणा पी. के. नाम की कैंसर पीडि़ता को एक वीडियो संदेश भेजा, जो पहले सोशल मीडिया पर शाहरुख से मिलने की इच्छा जाहिर कर चुकी हैं। शाहरुख को अरुणा की इच्छा की जानकारी उनके बच्चों अक्षत और प्रियंका के जरिए मिली। बाद में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अरुणा को संदेश भेजा।

 

https://twitter.com/iamsrk?ref_src=twsrc%5Etfw

वीडियो में शाहरुख ने कहा, ‘मुझे आपके बेटे अक्षत और बेटी प्रियंका के जरिए पता चलता कि आप बीमारी से जूझ रही हैं। मैं कहना चाहूंगा कि मेरा परिवार, हमारे सभी दोस्त जो भी आपके बारे में जानते हैं, आपकी तबीयत ठीक होने की कामना कर रहे हैं।’ अरुणा के अधिकारिक ब्लॉग के मुताबिक, फरवरी 2011 में उन्हें ओवेरियन कैंसर के तीसरे स्टेज में होने का पता चला था। शाहरुख ने कहा, ‘आप बहुत मजबूत महिला हैं अरुणा और आप के भीतर बीमारी से लडऩे की क्षमता है। मुझे उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी।’ शाहरुख ने आगे कहा, ‘मैं आपसे यह कहना चाहता हूं कि अक्षत और प्रियंका आपको प्यार करते हैं…वे सच में आपके जल्द ठीक होने की उम्मीद कर रहे हैं और मुझे पता है कि प्रार्थना का जल्द फल मिलेगा।’

अरुणा की इच्छा के बारे में शाहरुख ने कहा, ‘आप ऐसी स्थिति में हैं, जहां आपसे मुलाकात शायद संभव नहीं है। लेकिन, आपकी सकारात्मकता से हमें पूरी उम्मीद है कि आप जल्द अच्छी हो जाएंगी और हम जल्द मुलाकात करेंगे।’ शाहरुख ने डॉक्टर की अनुमति के बाद अरुणा से टेलीफोन पर बात करने इच्छा भी व्यक्त की।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो