scriptसलमान की बरसों की तपस्या भंग करना चाहती है ये बिग बॅास कंटेस्टेंट, ये है असल इरादा… | bigg boss 11 arshi khan want to have a kiss scene with salman khan | Patrika News

सलमान की बरसों की तपस्या भंग करना चाहती है ये बिग बॅास कंटेस्टेंट, ये है असल इरादा…

Published: Jan 31, 2018 02:09:20 pm

Submitted by:

Riya Jain

अर्शी ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिससे सलमान खान के तो पैरों तले जमीन खिसक गई होगी।

arshi khan want to kiss salman khan

arshi khan want to kiss salman khan

बिग बॅास 11 की जानी मानी कंटेस्टेंट अर्शी खान इन दिनों लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। शायद ये ही इकलौती कंटेस्टेंट हैं जिन्होंने शो के बाद भी अपनी पॅापुलेरिटी लोगों के बीच बनाए रखी। शो के दौरान हमने कई बार देखा की अर्शी हर वीकेंड के वार पर सलमान खान पर डोरे डालती दिखाई देती हैं। शो के खत्म होने के बावजूद भी लगता है उन्होंने सलमान का पीछा नहीं छोड़ा।


बता दें खबर आ रही है कि जल्द ही अर्शी खान साउथ की एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ ‘बाहुबली’ प्रभास भी नजर आएंगे।हाल में अर्शी संग इस बात को लेकर बातचीत की गई। इसी दौरान अर्शी ने सलमान को लेकर कुछ ऐसा कह डाला जिससे सलमान खान के तो पैरों तले जमीन खिसक गई होगी।

 

arshi khan

अर्शी ने कहा कि,’सलमान खान ने आजतक किसी फिल्म में किस नहीं किया, मैं सलमान के साथ किसिंग और रोमांटिक सीन करना चाहती हूं। उन्होंने बताया कि बिग बॉस के घर में रहने के दौरान सलमान की तस्वीर को किस किया करती थीं। इसी वजह से वे सलमान के साथ फिल्म में एक रोमांटिक सीन करना चाहती हैं।’

 

arshi khan

वैसे कुछ साल पहले सलमान खान भी एक टीवी चैनल को दिए एक इंटरव्यू में ये ऐलान कर चुके है कि वे कभी भी किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करेंगे।

arshi khan

अब इस बात पर सलमान क्या कहेंगे ये तो काफी बड़ा सवाल है। अर्शी की इन बातों से तो साफ तौर पर झलक रहा है कि वे सलमान को खुला चैलेंज दे रही हैं। इसके अलावा अगर अर्शी के करियर की बात करें तो बता दें पिछले दिनों अर्शी ने ट्विटर पर जानकारी देते हुए लिखा था कि उन्होंने एक बड़ी फिल्म साइन की है, जिसमें अभिनेता प्रभास भी हैं। अब खबरें आ रही है कि अर्शी ने फिल्म के लिए तैयारी भी शुरु कर दी है। इसके लिए अर्शी स्विमिंग और जिम की ट्रेनिंग भी ले रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो