script

ढ़िंचैक पूजा को रास नहीं आ रहा बिग बॅास का घर !!! तीसरे दिन ही फूट फूट कर रो पड़ी पूजा…

Published: Oct 25, 2017 10:26:05 am

Submitted by:

Riya Jain

ढ़िंचैक पूजा को रास नहीं आ रहा बिग बॅास का घर !!! तीसरे दिन ही फूट फूट कर रो पड़ी पूजा…

dhinchak pooja

dhinchak pooja

जैसा की हम सब जानते हैं इसी रविवार बिग बॅास के घर में यूट्यूब की फैमस सिंगर ढ़िंचैक पूजा की एन्ट्री हुई है। उनके आने की खबर सुन भारत की सारी जनता उन्हें देखने के लिए बैताब थी। सभी जानना चाहते थे की असल में पूजा कैसी हैं। लेकिन लगता है ढ़िंचैक पूजा असल माएने में काफी शांत बच्ची हैं। वे बिग बॅास के घर में तो आ गई लेकिन वहां के लोगों में अभी भी नहीं घुल मिल पाईं। उनके आते ही सभी दूसरे कंटेस्टेंट्स ने उनका मजाक बनाया।

कल बिग बॅास में सभी कंटेस्टेंट्स को लग्जरी बजट टॉस्क दिया है जिसका नाम था खुल जा सिम सिम। इस टॉस्क के लिए घरवालों को दो टीमों में बाँटा गया। इस टॉस्क के दौरान सभी कंटेस्टेंट ने एक दूसरे पर अटैक किया और इतना ही नहीं इस दौरान हिना खान और बंदगी कालरा की इतनी बहस हुई की वहाँ मौजूद हर कोई जना दंग रह गया।

इस टॉस्क के दौरान जब जब बर्जर बजता तब किसी भी एक टीम के सदस्य को खेल को छोड़ने की च्वाॅइस दी जाती और उन्हें तुरंत घर के अंदर जाना होता। इसी दौैरान मासूम पूजा को दूसरी टीम के कंटेस्टेंट ये गेम बीच में ही छोड़ने के लिए कहते है। पूजा की गेम के दौरान ही तबीयत काफी खराब हो जाती है। इसी वजह से पूजा अगले बर्जर के बजते ही गेम को छोड़ देती हैं घर के अंदर चली जाती हैं। इसके बाद जब शिल्पा शिंदे घर में आती हैं तो इमोशनल हो जाती हैं और रोने लगती हैं। पूजा ने कहती हैं की उनकी तबियत वाकई में अच्छी नहीं थी लेकिन अब घरवाले उनके बारे में भला बुरा कह रहे हैं। पूजा इस बात से काफी अपसेट हो जाती हैं कि लोग उन्हें काफी जज कर रहे हैं। इसके बाद शिल्पा उन्हें तुरंत समझाती हैं जिसके बाद वे थोड़ा अच्छा महसूस करती हैं।

खेर ये टास्क तो जैसे तैसे निकल गया लेकिन पूजा की मासूमियत इस गेम पर उन्हें भारी ना पड़ जाए। अब आगे देखना दिलचस्प होगा की पूजा इस गेम में कितना और आगे जा पाती हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो