scriptबिग बॉस-11 : सपना चौधरी को आया गुस्सा, इस कंटेस्टेंट को जमकर पीटा! | Bigg BOss-11:sapna beats arshi khan in competition sultani akhada | Patrika News

बिग बॉस-11 : सपना चौधरी को आया गुस्सा, इस कंटेस्टेंट को जमकर पीटा!

Published: Oct 11, 2017 01:09:17 pm

बिग बॉस-11 : हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी को आया गुस्सा, इस कंटेस्टेंट को जमकर पीटा!…

Sapna_Chaudhary

Sapna_Chaudhary

सपना चौधरी को डांस और गाना गाते हुए तो हम सभी ने देखा है लेकिन क्या आपको पता है कि उन्होंने हाल ही में बिग बॉस में एक कंटेस्टेंट की जमकर पिटाई कर दी। अरे-अरे आप इतने परेशान मत होइए। ऐसा सच में नहीं हुआ। दरअसल, ये खेल का एक हिस्सा है। बता दें कि हाल में बिग बॉस में एक नया खेल ‘सुल्तानी अखाड़ा’ शुरू हुआ जिसमें दो कंटेस्टेंट फाइट करते हैं। इस अखाड़े की पहली फाइट सपना चौधरी और आर्शी खान के बीच हुई। जहां सपना और अर्शी ने आंखों पर पट्टी बांधकर लड़ीं। सपना ने तीनों राउंड को जीतकर अर्शी को धुल चटाई।

https://twitter.com/hashtag/SultaniAkhada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

अब सपना चौधरी और अर्शी के बीच भी उठा पटक मची हुई है। घर वालों अर्शी को पसंद नहीं कर रहे हैं। घरवालों को परेशान करने की सजा सुनाते हुए सलमान खान ने अर्शी को खिलौनानुमा सांड पर बैठने के लिए कहा। लेकिन इससे पहले की अर्शी उस पर बैठती, सलमान ने उन्हें कहा कि उन्होंने स्कर्ट पहनी है इसलिए बेहतर होगा कि वह कपड़े बदल लें।

https://twitter.com/hashtag/SultaniAkhada?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

जिस पर सपना ने कहा कि अर्शी तो उस स्कर्ट में भी बैठ सकती हैं। जिसके बद सलमान ने सपना को डांट लगाई कि वे किसी के कपड़ों पर कमेंट न करें। अर्शी के लगातार उकसाने पर सपना ने धमकी देते हुए कहा, ‘मै जब तक शांत हूं, शांत हूं लेकिन भगवान कसम मेरे को बिलकुल भी दिक्कत नहीं है चाहे दो मिनट के बाद आप निकाल दो, लेकिन जब जाऊंगी इसको पीट के जाउंगी।’

वहीं दूसरी और बिग बॉस शुरू होने के साथ ही विकास गुप्ता और शिल्पा शिंदे के बीच लड़ाई शुरू हो गई जो अब कास्टिंग काउच तक पहुंच चुकी हैं। हाल में बिग बॉस एक नया प्रोमो जारी किया गया है जिसमें शिल्पा विकास गुप्ता पर कास्टिंग काउच का आरोप लगाती हुई दिखाई दे रही हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो