scriptपारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने जमकर उड़ाया शहनाज और माहिरा का मज़ाक कहा, “पारस केवल मेरा है” | bigg boss 13 paras girlfriend react to shenaz and mahiras closeness | Patrika News

पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने जमकर उड़ाया शहनाज और माहिरा का मज़ाक कहा, “पारस केवल मेरा है”

Published: Oct 07, 2019 02:32:19 pm

Submitted by:

Shweta Dhobhal

पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने दिया इंटव्यू
अकांंक्षा ने कहा शहनाज और माहिरा के साथ खेल रहें हैं पारस
ये लव ट्राई एंगल है गेम का पार्ट

pa1.jpg

नई दिल्ली। बिग बॉस 13 को एक हफ्ते से ऊपर हो चुका है और दर्शकों को अब तक सब कंटेस्टेंट के बारें मेें भी पता लग चुका है। जहां शाहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रही हैं। वहीं टीवी की बहूएं देबोलीना और रश्मि देसाई लोगों को काफी बोर कर रही हैं। घर में अभी से ही लव ट्राई एंगल भी दिखने लगा है। पारस, शहनाज और माहिरा के बीच पारस के प्यार को लेकर जंग छिड़ गई है। घर के लड़को में से पारस छाबड़ा को तो घर वालों ने प्ले बॉय तक का टैग दे दिया है। पारस छाबड़ा पहले से ही एक रिलेशनशिप में है। उनकी गर्लफ्रेंड का नाम अकांक्षा पुरी है।

bi.jpg

हाल ही में अकांक्षा ने एक इंटव्यू में कहा कि “जब मैंने प्रोमो में देखा कि शाहनाज और माहिरा पारस के लिए लड़ रही हैं तो मैं अपनी हंसी रोक ही नहीं पाईं। पारस बहुत अच्छे तरीके से गेम खेल रहे हैं। पारस ने उन दोनों को एक मुद्दा दे दिया है जिस पर दोनों अटक गई हैं और गेम से पूरी तरह उनका ध्यान हट गया है। वो सच में इस गेम के असली हीरो…मैं इस शो को देखते वक्त बेहद इंजॉय करती हूं।” उन्होंने ये भी कहा कि “हम दोनों कोई बच्चे नहीं है जो इस बात को लेकर लड़े क्योंकि मैं और पारस जानते हैं कि ये उनकी गेम प्लांनिग का एक हिस्सा है और मैं उनकी ताकत हूं ना कि उनकी कमजोरी। मैं जानती हूं कि पारस केवल मेरा है और शो में जो भी हो रहा है मुझे उससे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

pa3.jpg

अकांक्षा के इस बयान के बाद सबको लगता है कि पारस और अकांक्षा के बीच विश्वास है जो कि उन्हें बांधे हुआ है और दोनों जानते हैं कि इस शो में रहने के लिए उन्हें कुछ तो करना ही है।

screenshot_from_2019-10-07_14-00-36.png
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो