Bigg Boss 13: पारस ने कैमरे से छिपकर कर डाला माहिरा को Kiss, सिद्धार्थ-शहनाज ने रखे बच्चों के नाम

Neha Gupta
| Updated: 07 Feb 2020, 06:08 PM IST
Bigg Boss 13: पारस ने कैमरे से छिपकर कर डाला माहिरा को Kiss, सिद्धार्थ-शहनाज ने रखे बच्चों के नाम

  • रखे गए शहनाज गिल (Shehnaz Gill) और सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) के बच्चे के नाम
  • पारस (Paras Chhabrra) ने माहिरा (Mahira Sharma) को कैमरे से बचाकर कर डाला किस
  • सिद्धार्थ ने शहनाज को खंजर सिंह बताया नाम

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) अपने आखिरी पड़ाव पर पहुंच चुका है ऐसे में शो में कुछ ना कुछ नया करने का प्रयास किया जा रहा है। वहीं सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla), आसिम रियाज और रश्मि देसाई एलीट क्लब के मेंबर बन चुके हैं यानी की वो फिनाले के नज़दीक हैं। हाल ही में सिद्धार्थ और शहनाज (Shehnaz Gill) एक साथ बैठकर होते हैं तो शहनाज कहती हैं वो अपने बच्चों के नाम बहुत धाकड़ रखेंगी। वहीं दूसरी तरफ माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) काफी मायूस दिखती हैं तो पारस (Paras Chhabrra) कैमरे से छुपकर उन्हें बार-बार किस कर लेते हैं।

शहनाज गिल के ये कहने पर कि वो बच्चों के नाम काफी अलग रखेंगी तो सिद्धार्थ शुक्ला उनसे पूछते हैं कि क्या रखना चाहती हैं। शहनाज कहती हैं उसका नाम सुनकर लोग वाह वाह करने लगे, कुछ योद्धा जैसा होना चाहिए। तो सिद्धार्थ मजाक में कहते हैं तू खंजर सिंह रख लें। जिसके बाद सभी की हंसी निकल पड़ती है। जबिक शहनाज ने अपने बच्चे का नाम ज़ोरावर रखने की बात कही। वहीं दूसरी तरफ पारस छाबड़ा माहिरा को जबरदस्ती किस करने लगते हैं। वो ये किस कैमरे से छिपकर करते हैं जब माहिरा काफी दुखी बैठी होती हैं।

माहिरा शर्मा पारस के बार-बार किस करने पर उसे रोकती भी हैं लेकिन तब भी वो नहीं मानते। बता दें कि माहिरा के जल्द ही शो से बेघर होने की खबरे हैं वहीं घर के सदस्यों के हिसाब से उसके बाद पारस बाहर हो जाएंगे। पांचवे नंबर पर सबने रश्मि को रखा है जबकि आरती चौथे नंबर पर तो सिड को सभी ने विजेता माना है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि बिग बॉस 13 का विनर कौन होगा।

Show More