scriptBigg Boss 13: ‘तुझे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं..’ सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान की चेतावनी | bigg boss 13 Salman Khan warns sidharth shukla on angry reaction | Patrika News

Bigg Boss 13: ‘तुझे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं..’ सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान खान की चेतावनी

Published: Nov 23, 2019 04:06:51 pm

Submitted by:

Neha Gupta

सलमान खान (Salman Khan) ने बिग बॉस कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला को दी धमकी
कहा- तुम्हे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं
सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गुस्से से नाराज़ हुए सलमान खान

salman khan.jpg

नई दिल्ली | बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के अंदर आजकल सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) और असीम रियाज की लड़ाई खूब चर्चाएं बटोर रही है। ऐसे में टीवी का सबसे पॉपुलर दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है। बिग बॉस की टीआरपी बढ़ गई है और टॉप 10 की रेस में शो ने अपनी जगह बना ली है। लेकिन सिद्धार्थ शुक्ला इस बार शो में सबसे ज्यादा लाइमलाइट बटोर रहे हैं। सिद्धार्थ के गुस्से और अग्रेशन से पूरा घर परेेशान है। सिर्फ असीम से ही नहीं इससे पहले पारस छाबड़ा और माहिरा शर्मा से भी उनकी तगड़ी लड़ाई हो चुकी है। इसी पर अब सलमान खान (Salman Khan) ने सिद्धार्थ की क्लास ले ली है।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के गुस्सैल बर्ताव के कारण सोशल मीडिया पर उन्हें खूब ट्रोल किया जा रहा है। जंहा एक तरफ यूजर्स उन्हें सपोर्ट कर रहे थे वहीं अब वो खुलकर अपनी नाराजगी जता रहे हैं। कुछ दिन पहले सलमान खान पर आरोप लगा था कि वो सिद्धार्थ का फेवर कर रहे हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि सलमान खान (Salman Khan) आन वाले एपिसोड में सिद्धार्थ को आड़े हाथों लेंगे। सलमान, सिद्धार्थ को खूब सुनाएंगे भी और साथ में एक बड़ी बात भी कह देंगे। सिद्धार्थ शुक्ला को सलमान बोलेंगे कि तुम्हे इस इंडस्ट्री में काम करना है या नहीं। सिद्धार्थ की लगातार हरकतों को देखकर सलमान ने सिद को गुस्से में ऐसा बोला है।

बता दें कि बिग बॉस 13 (Big Boss 13) में जब से वाइल्ड कार्ड एंट्री हुई है तब से लोगों के बीच ज्यादा लड़ाई झगड़े शुरु हो गए हैं। बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स दो खेमे में बंट गए हैं। सिद्धार्थ और असीम की अलग-अलग टीम दिखाई दे रही है। कुछ कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) को सपोर्ट कर रहे हैं तो कुछ असीम रियाज के फेवर में खड़े हैं। हालांकि शेफाली जरीवाला को दोनों की लड़ाई का वजह समझा जा रहा है। रिसेन्टली बिग बॉस 13 (Big Boss 13) के घर से बाहर हुए अरहान ने रश्मि देसाई का विनर के तौर पर नाम लिया था। वहीं हाल ही में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) बिग बॉस से बेघर हो गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो