script

बिग बॉस के एक्स विनर को शाहरुख खान की ‘डर’ को मना करने का आज भी है अफसोस, सालों बाद किया खुलासा

Published: Feb 04, 2020 03:34:24 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिग बॉस के विनर को मिला था फिल्म ‘डर’ का ऑफर
शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की डर को मना करने का है अफसोस
कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में एक्टर ने सालों बाद किया खुलासा

fb_122418041950.jpg

नई दिल्ली | शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म सुपरहिट फिल्म डर (Darr) उनके करियर की गेम चेंजर फिल्म थी। इस फिल्म में किंग खान का रोल और उनकी एक्टिंग इतनी दमदार थी कि वो सनी देओल का रोल भी फीका पड़ गया था। फिल्म में जूही चावला के हीरो सनी देओल बनते हैं। उन्होंने मेन हीरो का किरदार निभाया था जबकि शाहरुख फिल्म में निगेटिव रोल में थे फिर भी उन्होंने सबका दिल जीत लिया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहरुख से पहले इस फिल्म का ऑफर आशिकी फेम एक्टर राहुल रॉय (Rahul Roy) को मिला था। इस बात का खुलासा उन्होंने द कपिल शर्मा शो (Kapil Sharma) में किया है।

राहुल रॉय (Rahul Roy) बिग बॉस सीज़न 1 का ना सिर्फ हिस्सा रह चुके हैं बल्कि उन्होंने शो जीता भी था। हाल ही में बिग बॉस विनर राहुल रॉय और फिल्म आशिकी की पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। जिसमें उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई राज़ साझा किए हैं। सुत्रों के मुताबिक, राहुल ने बताया है कि फिल्म आशिकी (Aashiqui) के बाद उन्हें एक साथ 49 फिल्में ऑफर हुई थी और वो समझ नहीं पा रहे थे कि किस फिल्म को साइन करें और किसे रिजेक्ट। उस दौरान यश चोपड़ा ने उन्हें खुद कहानी सुनाई थी लेकिन वो दूसरी फिल्म में बिज़ी थे इसलिए वो उस फिल्म को साइन नहीं कर पाए। जब राहुल से पूछा गया कि वो कौन सी फिल्म थी जिसका उन्हें अफसोस है तो उन्होंने बताया कि वो फिल्म डर थी। उन्होंने बताया कि उनके ना कर पाने की वजह से बाद में वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) को मिली और इस फिल्म ने ही रातों-रात उनकी ज़िंदगी बदल दी।

राहुल रॉय (Rahul Roy) ने बताया कि फिल्म डर के कैरेक्टर राहुल को उन्हें ध्यान में रखकर बनाया गया था। साथ ही राहुल रॉय ने ये भी बताया कि करियर से ब्रेक लेकर नौ साल के लिए वो खुद बाहर गए थे जिसका उन्हें कोई अफसोस नहीं है। बता दें कि बहुत जल्द फिल्म आशिकी की स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में दिखाई देगी। यहां फिल्म की हिरोइन अनु अग्रवाल (Anu Aggarwal) काफी लंबे समय बाद दिखाई देंगी। जिन्हें पहचानना काफी मुश्किल हो रहा था।

ट्रेंडिंग वीडियो