scriptBIGG BOSS के इस विजेता को ऑफर हुई फिल्म | bigg boss winner manveer gujjar got film | Patrika News

BIGG BOSS के इस विजेता को ऑफर हुई फिल्म

Published: Jan 15, 2018 06:54:28 pm

Submitted by:

Amit Singh

फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों जैसे वाराणसी, आयोध्या और लखनऊ में होगी।

bigg-boss-winner-manveer-gujjar-got-film

bigg-boss-winner-manveer-gujjar-got-film

पूरे देश में अभी बिग बॉस की खुमारी सवार है।कल ही बिग बॉस ११ का ग्रैंड फिनाले हुआ है जिसमें शिल्पा शिन्दे विनर बनी है। इसी बीच बिग बॉस की एक और खबर सामने आई है। लेकिन ये बिग बॉस 11 की खबर नहीं बल्कि बिग बॉस 10 की खबर है। बता दें कि बिग बॉस 10 के विजेता मनवीर गुर्जर जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म में मनवीर श्रद्धा दास के साथ इश्क फरमाते हुए नजर आएंगे।

शिल्पा से पहले इन सितारों ने पहना Bigg Boss का ताज

गौरतलब है कि बिग बॉस के बाद हाल ही में मनवीर खतरों के खिलाड़ी में भी नजर आएं थे। देखते ही देखते उनकी लोकप्रियता बढ़ती गई। अब इसी लोकप्रियता को इनकैश करने के लिए मनवीर को फिल्में ऑफर होनी शुरु हो गई हैं।

फिल्म में मनवीर, श्रध्दा दास के साथ रोमांस करते हुए नजर आएगें। बता दें कि इससे पहले श्रध्दा को हम नवाजुद्दीन सिद्धीकी की फिल्म ‘बाबूमोशाय बंदूकबाज’ में देख चुके हैं। गौरतलब है कि मनवीर गुर्जर ने अपनी पहली फिल्म की शूटिंग भी शुरु कर दी है। फिल्म का नाम है आज की अयोध्या। फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के विभिन्न शहरों में होगी।

BIGG BOSS के घर से निकलकर शिल्पा ने हिना पर उगली आग!

मनवीर ने अपने ट्विटर हैंडल पर फिल्म की शूटिंग की एक तस्वीर भी पोस्ट की है. उन्होंने लिखा हैः ‘दिन में 15 घंटे शूटिंग चल रही है…सुना है मेहनत हमेशा रंग लाती है…अपना प्यार और दुआएं बनाए रखें…” श्रद्धा बाबूमोशाय… में अपने बोल्ड अंदाज के लिए पहचानी गई थीं. उन्होंने ‘घूंघटा…’ गाने से तहलका मचाया था।


बता दें कि मनवीर गुर्जर की इस फिल्म के निर्देशक नरेश दुदानी हैं। जबकि,अरामको मोशन पिक्चर्स और समीर मलिक प्रोड्यूस कर रहे हैं।फिल्म में मनवीर के अलावा संजय मिश्रा भी नजर आएंगे। देखना दिलचस्प होगा कि टीवी की दुनिया से निकलकर मनवीर बॉलीवुड में कैसा तहलका मचाते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो