scriptबिंगो कंपनी ने Sushant फैंस पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप, सफाई में बताया- रणवीर सिंह ने पिछले साल शूट किया था विज्ञापन | bingo company statement on ranveer singh and ad boycott trend sushant | Patrika News

बिंगो कंपनी ने Sushant फैंस पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप, सफाई में बताया- रणवीर सिंह ने पिछले साल शूट किया था विज्ञापन

Published: Nov 20, 2020 10:26:39 pm

Submitted by:

Neha Gupta

बिंगो कंपनी ने अपने विज्ञापन पर दी सफाई
सुशांत फैंस पर लगाया नफरत फैलाने का आरोप
कहा- ये ऐड पिछले साल का है

Ranveer Singh and Sushant Singh Rajput

Ranveer Singh and Sushant Singh Rajput

नई दिल्ली | बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) हाल ही में बिंगो कंपनी के एक विज्ञापन को लेकर बुरी तरह से ट्रोल हो गए थे। सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को रणवीर का ये ऐड बिल्कुल पसंद नहीं आया था। उन्होंने इसे दिवंगत एक्टर का मजाक उड़ाया जाना बताया था और रणवीर को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। रणवीर को इस ऐड के कारण जोकर और अनपढ़ तक बोला गया। ऐड में रणवीर साइंस के कुछ शब्द बोलते हुए नजर आ रहे थे। वहीं अब खुद कंपनी का इस पर बयान आया है और उन्होंने साफतौर पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए सभी आरोपों को गलत बताया है।

बिग बॉस 14 पर नहीं थम रहा विवाद, करणी सेना ने शो में लव जिहाद को बढ़ावा दिए जाने का लगाया आरोप.. कहा- बंद करो ये शो

बिंगो ऐड (Bingo Ad) को लगातार बहिष्कार किए जाने की मांग हो रही थी। अब कंपनी ने इस पर सफाई देते हुए बताया है कि उस विज्ञापन को पिछले साल ही शूट कर लिया गया था। लेकिन जब तक ऐड तैयार हुआ तब तक देश में कोरोनावायरस आ चुका था जिस कारण इसका प्रसारण नहीं किया जा सका। हमने अपने विज्ञापन के जरिए किसी का भी मजाक नहीं उड़ाया है। ये ऐड दिवंगत एक्टर सुशांत का मजाक बिल्कुल नहीं है। कुछ लोगों द्वारा सोशल मीडिया पर बस नफरत फैलाने का काम किया जा रहा है।

https://twitter.com/itsSSR?ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि बिंगो के इस ऐड में रणवीर सिंह अपने रिश्तेदारों को जवाब में कहते हैं- पैराडॉक्सिकल फोटोन्स ऑफ अतरंगी एल्गोरिदम को ई बराबर एमसी स्कॉयर में लगाकर इंटरस्टेलर मित्र मंडल कांफ्रेंस के एलियंस की फीलिंग्स मैच करने का प्लान है। जिसके बाद सुशांत के फैंस भड़क गए थे क्योंकि दिवंगत एक्टर को साइंस से बहुत प्यार था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो