scriptबायोपिक ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक जारी, दिखा ऋचा का नया रूप | Biopic Sarabjit first look released, Richa is in new appreance | Patrika News

बायोपिक ‘सरबजीत’ का फर्स्ट लुक जारी, दिखा ऋचा का नया रूप

Published: Jan 27, 2016 11:43:00 am

निर्देशक उमंग कुमार की अपकमिंग मूवी सरबजीत का पहला लुक जारी कर दिया गया है। फरस्ट् लुक में एक्ट्रेस ऋचा का पजांबी लुक सामने आया है।

richa

richa

मुंबई। निर्देशक उमंग कुमार की अपकमिंग मूवी सरबजीत का पहला लुक जारी कर दिया गया है। बायोपिक ‘सरबजीत’ के में एंश्वर्या रॉय, रणदीप हुड्डा और ऋचा चढ्ढा मुख्य रोल में नजर आएंगे। इस फरस्ट् लुक में एक्ट्रेस रीचा का पजांबी लुक सामने आया है।

फिल्म ‘सरबजीत’ भारतीय किसान सरबजीत सिंह के जीवन पर आधारित होगी। सरबजीत पर पाकिस्तान में जासूसी और आतंकवाद का आरोप लगाया गया था, उन्हें मौत की सजा सुनाई गई थी।

लाहौर की एक जेल में अप्रैल 2013 में कैदियों ने उन पर हमला किया, जिसके कुछ ही दिनों बाद उनकी मौत हो गई थी। निर्देशक उमंग कुमार ने इससे पहले प्रियंका को लेकर फिल्म ‘मैरी कॉम’ बनाई थी।

ऐश्वर्या ‘सरबजीत’ में बेहद सादगी भरे अंदाज में नजर आएंगी। ऐश्वर्या सरबजीत की बहन दलबीर कौर का किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म अगले 26 मई को रिलीज होगी। कान उत्सव में भी फिल्म का प्रीमियर किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो