बिपाशा बसु ने किया खुलासा, माधवन के साथ इंटीमेट होने से पहले आया गया था बुखार, जानें क्यों?

By: भूप सिंह
| Published: 23 Aug 2020, 05:44 PM IST
बिपाशा बसु ने किया खुलासा, माधवन के साथ इंटीमेट होने से पहले आया गया था बुखार, जानें क्यों?
बिपाशा थ्रिलर वेब सीरीज डेंजरस में पति करण सिंह ग्रोवर के साथ स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगी, फिल्म में सुयश राय, नताशा सूरी, सोनाली राउत और नितिन अरोड़ा ने भी अभिनय किया है।

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ( Bipasha Basu ) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्म 'डेंजरस' (Dangerous) से बिपाशा ने करीब 5 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया है। उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए हाल ही एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है.....

,, , ,,

बॉलीवुड अभिनेत्री बिपाशा बसु ( Bipasha Basu ) बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस में शुमार हैं। फिल्म 'डेंजरस' (Dangerous) से बिपाशा ने करीब 5 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया है। उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए हाल ही एक दिलचस्प किस्सा शेयर किया है। उन्होंने बताया कि 'जोड़ी ब्रेकर्स' फिल्म में आर. माधवन ( R Madhavan) के साथ इंटीमेट सीन (intimate scenes) देने से पहले मैं इतनी घबरा गई थीं कि मुझे बुखार आ गया था। हालांकि, माधवन मेरे अच्छे दोस्त हैं। उनके लिए मेरी फिलिंग भाई वाली हैं। मैंने सोचा मैं उनको किस कैसे करूंगी। हालांकि, किसी भी औरत के लिए अपने पति के साथ इंटीमेट सीन्स करना आसान होता है।

अभिनेत्रियों के लिए कई तरह की चुनौतियां
मैं बतौर एक्टर हमेशा स्क्रीन पर दिखने में विश्वास नहीं करतीं। अब मैंने करीब 5 साल बाद इंडस्ट्री में कमबैक किया है, लेकिन मुझे कोई अंतराल नहीं लग रहा है। मैंने 15 की उम्र में बतौर मॉडल और 19 की उम्र में बतौर एक्टर काम करना शुरू किया था। इंडस्ट्री में काफी वक्त हो गया। मुझे दर्शकों का भी खूब प्यार मिला है। मैं अपने उपर किसी तरह का दवाब नहीं लेती हूं। मैं जीवन की हर स्थिति का आनंद लेना चाहती हूं। मुझे दवाब लेकर नहीं जीना है।

अभिनेत्रियों के लिए अच्छा वक्त
बिपाशा ने कहा कि अब महिला कलाकारों के लिए अच्छा वक्त चल रहा है। दायरे अब खत्म हो चुके हैं। सभी की प्रतिभाओं पर निर्भर कि क्या वह उस किरदार की तरह दिख सकती है या अभिनय कर सकती है तो काम मिलेगा। आजकल इंडस्ट्री में हर चीज पर बहस चल रही है। आपको अपनी जिंदगी खुद जीनी है। यह आपको अकेले का सफर है। क्योंकि किसी का जीवन कोई और नहीं जी सकता। मैं आउटसाइडर हूं, लेकिन यह जरूरी नहीं है कि मैं हर आउटसाइडर के साथ कनेक्ट करती हूं। सब संघर्ष करते हैं और काम भी मिलता है। मुझे अपने संघर्ष के बारे में पता है, किसी और के संघर्ष पर टिप्पणी करना मैं उचित नहीं समझती।

Show More