scriptब्वॉयफ्रेंड करण से मिलने के लिए सेट पर पहुंची बिपाशा, फोटो हुई लीक | Bipasha Basu visits Karan Singh Grover on his film sets | Patrika News

ब्वॉयफ्रेंड करण से मिलने के लिए सेट पर पहुंची बिपाशा, फोटो हुई लीक

Published: Nov 06, 2015 01:47:00 pm

करण सिंह ग्रोवर से अपने रिश्ते को न स्वीकारने वाली बिपाशा बासु उनकी फिल्म के सेट पर पाई गई हैं, इसकी कुछ फोटो भी लीक हुई हैं

karan-bipasha

karan-bipasha

मुंबई। वैसे तो बिपाशा और करण अभी तक अपने रिश्ते के बारे में खुलकर कुछ नहीं बोलते हैं लेकिन दोनों के बीच इन दिनों कुछ न कुछ पक जरूर रहा है। क्योंकि जिस तरह बिपाशा और करण एक-दूसरे का ख्याल रख रहे हैं इससे यही पता चलता है कि कहीं न कहीं दोनों की मोहब्बत परवान चढ़ रही है। 

हाल ही में बिपाशा को करण की फिल्म के सेट पर देखा गया जिससे यही कयास लगाए जा रहे हैं की दोनों के बीच कुछ न कुछ चल रहा है। दरअसल बॉलीवुड एक्टर करण सिंह ग्रोवर आज कल अपनी आने वाली फिल्म ‘3 देव’ की शूटिंग गुजरात में कर रहे हैं।

फिल्म की शूटिगं के दौरान करण जब सेट पर थे तो बिपाशा भी वहीं पहुंच गईं। इससे पहले भी करण और बिपाशा को जिम में एक साथ वर्कआउट करते हुए देखा जा चुका है। इसकी कुछ तस्वीरे और वीडियो लीक हुआ था। इसके बाद बिपाशा ने ऐलान किया था कि दोनों के बीच कुछ नहीं चल रहा है लेकिन अब यह देख कर ऐसा नहीं लग रहा है।

बता दें कि ‘3 देव’ करण की बॉलीवुड में तीसरी फिल्म है। हाल ही में करण ने ‘हेट स्टोरी 3’ में काम किया है यह फिल्म 4 दिसंबर को रिलीज होगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो