scriptबर्थडे स्पेशल : 4 साल बड़ी एक्ट्रेस से आशुतोष राणा ने की शादी, फोन कॉल से शुरू हुई थी लव स्टोरी | Birthday : Ashutosh Rana marry to Renuka Shahane,She is older than him | Patrika News

बर्थडे स्पेशल : 4 साल बड़ी एक्ट्रेस से आशुतोष राणा ने की शादी, फोन कॉल से शुरू हुई थी लव स्टोरी

locationनई दिल्लीPublished: Nov 10, 2019 10:19:44 am

Submitted by:

Soma Roy

Ashutosh Rana Birthday : बॉलीवुड एक्टर आशुतोष राणा आज अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं
आशुतोष को नहीं जानती थीं रेणुका शहाणे, पार्टी में हुई थी मुलाकात

ashutosh rana with renuka
नई दिल्ली। आशुतोष राणा को बॉलीवुड में उनकी वर्सटाइल अदाकारी के लिए जाना जाता है। उनके जैसे संजीदा कलाकार के साथ हर कोई काम करना चाहता है। आज आशुतोष राणा अपना 52वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर हम आपको उनकी लव लाइफ से जुड़े एक दिलचस्प किस्से के बारे में बताएंगे। जिसमें आशुतोष की एक्ट्रेस रेणुका शहाणे के साथ हुई शादी का जिक्र होगा।
टीवी सीरियल ‘स्वाभिमान’ से अपना करियर शुरू करने वाले आशुतोष और उनकी पत्नी रेणुका शहाणे की लव स्टोरी काफी दिलचस्प है। दोनों की मुलाकात डायरेक्टर हंसल मेहता की एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। उस समय रेणुका को आशुतोष के बारे में बिल्कुल पता नहीं था। दोनों की बातचीत का सिलसिला फोन कॉल से शुरू हुआ था और हैरानी वाली बात यह है कि पहली बार में ही उन्होंने करीब एक घंटे तक बात की थी। एक इंटरव्यू में रेणुका ने बताया कि डायरेक्टर रवि राय ने दीवाली पार्टी आयोजित की जहां आशुतोष नहीं पहुंच सके। इसके अगले दिन आशुतोष ने वॉयस मेल के जरिए रेणुका को दीवाली की शुभकामनाएं दी थी। तभी से उनकी फोन पर बात शुरू हुई थी।
ashutosh1.jpg
पार्टी के लगभग 3 महीने बाद फोन पर बात करके उन्होंने मिलने का तय किया था। उन्हें आशुतोष से मिलने में बहुत अजीब लग रहा था। उनके मन में अजीब-सी हलचल थी। दोनों धीरे-धीरे अच्छे दोस्त बन गए थे और अपने आगे की जिंदगी का सोच रहे थे। चूंकि रेणुका, आशुतोष से चार साल बड़ी हैं और वो शादीशुदा भी थी। ऐसे में रेणुका को आशुतोष के साथ अपने रिश्ते को लेकर कुछ संदेह था। रेणुका की मां को भी उनकी शादी को लेकर ऐतराज था। क्योंकि आशुतोष के परिवार में 12 लोग थे और वे मध्य प्रदेश के छोटे से गांव से थे। मगर रेणुका की पहली शादी टूटने और दोनों के बेहतर तालमेल के चलते उन्होंने लगभग ढाई साल बाद दमोह में शादी कर ली। दोनों के 2 बेटे शौर्यमन और सत्येंद्र हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो