अमिताभ की इस बात से आज भी नाराज है धर्मेंद्र...जाने पूरी खबर

Riya Jain

Publish: Dec, 08 2017 08:54:44 (IST)

Bollywood
अमिताभ की इस बात से आज भी नाराज है धर्मेंद्र...जाने पूरी खबर

अमिताभ की इस बात से आज भी नाराज है धर्मेंद्र...जाने पूरी खबर

जैसा की हम सब जानते हैं आज बॅालीवुड के वीरू का जन्मदिन है। जी हां हम बात कर रहे हैं धर्मेंद्र जो की आज अपना 82वां जन्मदिन मना रहे हैं। यूं तो आज भी जय वीरू यानी धर्मेंद्र अमिताभ बच्चन की दोस्ती का जवाब नहीं हैं। लेकिन कुछ बातें ऐसी होती हैं जो आखिरकार दोस्ती के बीच आ ही जाती हैं और दोस्ती में एक दरार सी पैदा कर देती है। भले ही धर्मेंद्र कभी अमित जी को उनके मुंह पर कुछ ना बोलें लेकिन बता दें हाल में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान अमिताभ पर एक तंज कसा।

दरअसल हुआ ये की उन्होंने एक इवेंट के दौरान अपनी सुपर हिट फिल्म शोले का जिक्र करते हुए एक्टर अमिताभ बच्चन पर तंज कसा। इस फिल्म में ये जोड़ी जय और वीरू के किरदार में थी। वहीं इस फिल्म का जिक्र करते हुए धर्मेंद्र ने कहा इस फिल्म में अमिताभ को रोल देने के लिए मैंने ही सिफारिश की थी। लेकिन अब जब वह मुझे इसका क्रेडिट देते भी हैं तो लोग उन्हें ही महान कहते हैं।

धर्मेंद्र ने एक इवेंट के दौरान अपनी जिंदगी की एक भड़ास निकाली। उन्होंने वहां अपने फिल्मी करियर के दौरान की कुछ यादगार बातें शेयर कीं। उन्होंने फिल्म शोले का जिक्र करते हुए कहा की,- अब अमिताभ कहते हैं कि मैंने उनके लिए सिफारिश की है, अब जब वह ये बात कह रहे हैं वह जहां हैं जिस ऊंचाई पर हैं वहां से लोग उन्हीं की महानता के बारे में बात करेंगे। उन्होंने पहले कभी ये बात नहीं की थी कि मैंने उनके लिए सिफारिश की है। अब जब वह ये बात कहते हैं तो लोग उन्हें महान कहेंगे ना कि मैं।

बता दें अब तक के करियर में अमिताभ और धर्मेंद्र ने एकसाथ कई हिट फिल्में दी है। इन दोनों ने शोले, दोस्त, चुपके-चुपके, राम बलराम, सूरमा भोपाली, अंधा कानून जैसी कई शानदार फिल्मों में साथ काम किया हैं। धर्मेंद्र ने अपने लगभग 50 साल इस इंडस्ट्री को दिए हैं। और इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक एक हिट फिल्में दी हैं।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned