scriptराजनेता के बेटे से अफेयर, गुपचुप तरीके से शादी और लिप सर्जरी, कुछ ऐसी रही मिनिषा लांबा की लाइफ | Birthday minissha lamba: unknown facts about her | Patrika News

राजनेता के बेटे से अफेयर, गुपचुप तरीके से शादी और लिप सर्जरी, कुछ ऐसी रही मिनिषा लांबा की लाइफ

locationमुंबईPublished: Jan 17, 2020 07:28:38 pm

Submitted by:

Mahendra Yadav

वे ‘बिग बॉस’ सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

minissha lamba

minissha lamba

अभिनेत्री मिनिषा लांबा 18 जनवरी को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट करती हैं। वे फिल्मों में आने से पहले पत्रकार बनना चाहती थीं लेकिन मॉडलिंग ने उनकी किस्मत बदल दी। वे जब कॉलेज में पढ़ रही थीं तो उसी दौरान उन्होंने मॉडलिंग शुरू कर दी। उन्होंने कई बड़ी कंपनियों के विज्ञापनों में काम किया। एक एड के दौरान निर्देशक शूजित सरकार की नजर उन पर पड़ी। निर्देशक ने उन्हें फिल्म का आॅफर दिया। मिनिषा ने साल 2005 में शूजित सरकार की फिल्म ‘यहां’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। वे ‘बिग बॉस’ सीजन 8 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं।

 

राजनेता के बेटे से अफेयर, गुपचुप तरीके से शादी और लिप सर्जरी, कुछ ऐसी रही मिनिषा लांबा की लाइफ
बता दें कि बॉलीवुड एक्टर और पॉलिटिशयन राज बब्बर के बेटे आर्य बब्बर के साथ मिनिषा का नाम जुड़ चुका है। बिग बॉस सीजन 8 में मिनिषा और आर्य दोनों ही कंटेस्टेंट थे। शो में आर्य बब्बर ने खुलासा किया था कि वो मिनिषा को डेट कर चुके हैं। हालांकि बिग बॉस से बाहर निकलने के बाद मिनिषा ने इन खबरों को झूठा करार दिया था। एक्ट्रेस ने कहा था कि हमने कभी एक दूसरे को डेट नहीं किया। आर्य ने जो भी कहा वह सच नहीं है। कई फिल्मों में साथ काम करने के दौरान हम दोस्त बन गए लेकिन इससे ज्यादा हमारे बीच कुछ भी नहीं है। बाद में शो के होस्ट सलमान खान के कहने पर आर्य ने मिनिषा से लाइव शो के दौरान माफी मांगी थी।

 

राजनेता के बेटे से अफेयर, गुपचुप तरीके से शादी और लिप सर्जरी, कुछ ऐसी रही मिनिषा लांबा की लाइफ

मिनिषा ने जुलाई 2015 में अपने ब्वॉयफ्रेंड रेयान थाम के साथ गुपचुप तरीके से शादी कर सबको चौंका दिया था। शादी समारोह में करीबी लोग ही शामिल हुए थे। मिनिषा उस वक्त अचानक सुर्खियों में आईं जब उनके नाक और लिप्स के सर्जरी करवाने की बात सामने आई। सर्जरी के बाद मिनिषा का लुक काफी बदल गया था। इस वजह से उन्हें ट्रोल भी किया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो