scriptपिता धर्मेंद्र को सनी ने 1977 में इंग्लैंड से भेजा था ये खत, पढ़ते ही धर्मेंद्र के फूट पड़े थे आंसू | birthday special: dharmendra share old letter of sunny deol | Patrika News

पिता धर्मेंद्र को सनी ने 1977 में इंग्लैंड से भेजा था ये खत, पढ़ते ही धर्मेंद्र के फूट पड़े थे आंसू

locationमुंबईPublished: Dec 08, 2018 10:51:11 am

Submitted by:

Riya Jain

धर्मेंद्र अक्सर इंस्टाग्राम या ट्विटर के जरिए लोगों के साथ अपनी पुरानी यादें शेयर करते हैं। ऐसी ही एक प्यारी याद धर्मेंद्र ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी।

birthday special: dharmendra share old letter of sunny deol

birthday special: dharmendra share old letter of sunny deol

बॅालीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज स्टार धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है। देश के दमदार एक्टर रहे धर्मेंद्र आज भी अपनी सुपरहिट फिल्मों के लिए याद किए जाते हैं। स्टार ने इस इंडस्ट्री को कई दमदार फिल्में दी हैं। धर्मेंद्र वक्त का हाथ थामते हुए हमेशा आगे बड़े हैं। वह आजकल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। धर्मेंद्र अक्सर इंस्टाग्राम या ट्विटर के जरिए लोगों के साथ अपनी पुरानी यादें शेयर करते हैं।

birthday-special-dharmendra-share-old-letter-of-sunny-deol

ऐसी ही एक प्यारी याद धर्मेंद्र ने कुछ वक्त पहले इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। उन्होंने इस पोस्ट के जरिए फैन्स को 70 के दशक से रूबरू कराया। पर ये याद उनसे नहीं उनके बेटे सनी देओल से जुड़ी है।

birthday-special-dharmendra-share-old-letter-of-sunny-deol

दरअसल, धर्मेंद्र ने इंस्टाग्राम पर उस लेटर को शेयर किया , जिसे सनी ने इंग्लैंड से धर्मेंद्र को 29 जुलाई 1977 को भेजा था। उस समय सनी वहां एक्ट‍िंग की ट्रेनिंग ले रहे थे। तब उनकी उम्र 21 साल थी।

birthday-special-dharmendra-share-old-letter-of-sunny-deol

इस तस्वीर को डालते हुए धर्मेंद्र ने कैप्शन में लिखा, ‘ये एक गर्व की बात, जिसे मैं शेयर करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं ये वायरल हो, यह युवाओं को मैसेज देगा। अपने माता-पिता से प्यार करो उनकी उपेक्षा मत करो। उन्होंने आपको जन्म दिया है। आपकी सुरक्षा खुशियां उनके जीवन का एकमात्र मकसद है तो प्लीज उन्हें प्यार करें उनका ध्यान रखें। एक विनम्र विनती और सलाह धरम की तरफ से।’ इसे पढ़कर तो यही कहा जा सकता है कि धर्मेंद्र का रिश्ता सनी और बॅाबी से काफी गहरा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो