scriptजब 2 बच्चे होने के बाद भी इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी छोड़ गई थी घर! | Birthday Special Govinda affair with rani mukerji | Patrika News

जब 2 बच्चे होने के बाद भी इस अभिनेत्री के प्यार में पागल थे गोविंदा, पत्नी छोड़ गई थी घर!

locationमुंबईPublished: Dec 22, 2018 01:52:11 pm

Submitted by:

Preeti Khushwaha

गोविंदा ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। इसी फिल्म में उन पर फिल्माया यह गाना ‘स्ट्रीट डांसर’ काफी लोकप्रिय हुआ।

govinda said he learn on screen romance from choreographer saroj khan

govinda said he learn on screen romance from choreographer saroj khan

बॉलीवुड एक्टर गोविंद इंडस्ट्री में उन स्टार्स में शुमार हैं जो न सिर्फ अपने अभिनय बल्कि अपने डांस के लिए भी आने जाते हैं। आज गोविंदा का जन्मदिन है। फिल्मी परिवार से ताल्लुक रखने वाले गोविन्दा का जन्म 21 दिसंबर, 1963 को हुआ था। उनके पिता का नाम अरूण आहूजा एक डांसर जबकि मां निर्मला देवाी 40 के दशक में अभिनेत्री के तौर पर काम करती थीं। गोंविदा आज जिस सफलता का स्वाद चख रहे हैं कभी ऐसा नहीं था। उनका बचपन बेहद ही गरीबी में बीता है। बात दें कि जैसे-जैसे गोविंदा ने सफलता के शिखर को छुआ। वैसे-वैसे उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ भी जुड़ता रहा। बता दें कि गोविंदा का नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ जुड़ा। आइए जातने हैं कि फिर आगे क्या हुआ…

govinda rani mukharji

इस एक्ट्रेस संग रहा था गोविंदा का अफेयर:
गोविंदा ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत साल 1986 में फिल्म ‘इल्जाम’ से की थी। इसी फिल्म में उन पर फिल्माया यह गाना ‘स्ट्रीट डांसर’ काफी लोकप्रिय हुआ। इस फिल्म की सफलता के बाद गोविन्दा की छवि एक डांसिग स्टार के रूप में बन गयी और फिल्मकारों ने उनकी इसी छवि को अपनी फिल्मों में जमकर भुनाया। बता दें कि गोव‍िंदा का नाम बॉलीवुड की कई मशहूर अभिनेत्र‍ियों के साथ जुड़ा। साथ ही उनके अफेयर की चर्चा भी खूब हुई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हिंदी में ‘राजा की आएगी बारात’ से डेब्‍यू किया था। वहीं रानी ने गोविंदा के साथ कई फिल्मों में काम किया। दोनों के अफेयर की खबरें खूब चर्चा में रही थीं।

govinda with wife sunita ahuja

जब पत्नी को पता चली थी उनके अफेयर की बात:
रानी और गोविंदा ने ‘हद कर दी आपने’, ‘प्यार दीवाना होता है’ और ‘चलो इश्क लड़ाएं’ जैसी कई फिल्मों में साथ काम किया। इसी दौरान रानी और गोविंदा एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। हांलाकि दोनों ने कभी अपने रिलेशन को एक्सेप्ट नहीं किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक जैसे ही गोविंदा की पत्नी सुनीता को इसके बारे में पता चला तो वो बहुत नाराज हो गई थीं। बात इतनी बढ़ गई थी कि सुनीता अपने बच्चों को लेकर गोविंदा का घर छोड़कर चली गईं। इन सबके बाद गोविंदा और रानी ने दूरी बना ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो