scriptएक्टिंग से पहले श्रीलंका में घर चलाने के लिए ये काम करती थी जैकलीन, ऐसे चमकी किस्मत | birthday special: jacqueline fernandez unknown facts | Patrika News

एक्टिंग से पहले श्रीलंका में घर चलाने के लिए ये काम करती थी जैकलीन, ऐसे चमकी किस्मत

locationमुंबईPublished: Aug 11, 2019 07:24:35 am

Submitted by:

Riya Jain

जैकलीन फर्नांडिस ( jacqueline fernandez ) आज अपना 34वां जन्मदिन ( jacqueline fernandez birthday) मना रही हैं।

jacqueline fernandez

jacqueline fernandez

बॉलीवुड की गॅार्जियस अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस ( Jacqueline Fernandez ) आज अपना 34वां जन्मदिन ( jacqueline fernandez birthday) मना रही हैं। फिल्म अलादीन से बॅालीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस आज देश की टॅाप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। क्या आप जानते हैं जैकलीन को मॉडलिंग में हमेशा से दिलचस्पी थी। उन्होंने साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स का खिताब भी अपने नाम किया। लेकिन चौंकने वाली बात ये है कि एक्टिंग और मॉडलिंग की दुनिया में छाने से भी पहले जैकलीन, एक टीवी रिपोर्टर थी।

birthday-special-jacqueline-fernandez-unknown-facts
जी हां, मिस श्रीलंका यूनिवर्स के बाद उन्हें एक म्यूजिक वीडियो का ऑफर आया और साल 2007 में वो ‘ओ साथी’ टाइटल वाले एक वीडियो में नजर आईं। ये म्यूजिक वीडियो उनके लिए इतना लकी साबित हुआ कि उन्हें बॉलीवुड फिल्म ‘अलादीन’ से एक्टिंग कॅरियर में ब्रेक मिला। हालांकि यह फिल्म बॅाक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॅाप हो गई। इसके बाद बॉलीवुड फिल्म ‘रेस 2’ और ‘किक’ जैकलीन की झोली में आ गिरीं और वहीं से उनकी किस्मत ने एक नया रुख पकड़ा। एक इंटरव्यू के दौरान जैकलीन ने सलमान खान की खुलकर तारीफ भी की थी।
birthday-special-jacqueline-fernandez

जैकलीन ने कहा था,’ ‘रेस’ और ‘किक’ ने मेरे करियर को री-लॉन्च किया है। इसे अगर मैं अपनी सेकेंड इनिंग कहूं तो गलत नहीं होगा। किक के बाद मेरे लिए हालात बेहतर हुए हैं। अब मेरे पास जो स्क्रिप्ट आ रही है मैं उसे हां या ना कहने की आजादी रखती हूं। अब मैं अपनी भूमिकाओं में एक्सपेरिमेंट भी कर सकती हूं।’

 

jacqueline-fernandez

इसके अलावा फिल्मों मेंएक्टिंग और डांस करने वाली एक्ट्रेस जैकलीन को खाना बनाने का काफी शौक है। एक मीडिया बातचीत के दौरान उन्होंने बताया था कि वो कुकिंग को थैरेपी मानती हैं, लेकिन मामला सिर्फ यहीं तक नहीं रहा। जैकलीन ने श्रीलंका में कीमासूत्र नाम का एक रेस्तरां भी शुरू किया, जहां उनकी दादी मां की रेसिपी डिसेज भी शामिल हुई।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो