इस हद तक डिप्रेशन का शिकार था ये मशहूर सिंगर, गंगा में लगा दी थी छलांग...कर रहा था सुसाइड

By: Riya Jain
| Published: 07 Jul 2019, 09:40 AM IST
इस हद तक डिप्रेशन का शिकार था ये मशहूर सिंगर,  गंगा में लगा दी थी छलांग...कर रहा था सुसाइड
birthday special: kailash kher was in depression suicide story

कैलाश खेर (kailash kher ) की जिंदगी के वो स्ट्रगल भरे दिनों के बारे में कोई नहीं जानता।

आज बॉलीवुड के पॉपुलर सिंगर और सूफी गायक कैलाश खेर (kailash kher ) अपना 46वां बर्थडे ( Kailash Kher r birthday ) सेलिब्रेट कर रहे हैं। मेरठ, उत्तप्रदेश में जन्मे कैलाश खेर ने साल 2003 में बॉलीवुड कॅरियर की शुरुआत की थी। उन्होंने प्रियंका चोपड़ा ( Priyanka Chopra ) और अक्षय कुमार (akshay kumar ) की फिल्म अंदाज ( andaaz ) में पहला गाना ' रब्बा इश्क ना होवे ' ( Rabba Ishq Na Hove ) से प्लेबेक सिंगिंग शुरू की।

birthday-special-kailash-kher-was-in-depression-suicide-story

ये गाना लोगों को काफी पसंद आया था। लेकिन कैलाश को असली पहचान गाना ' अल्लाह के बंदे ' ( allah ke bande ) से मिली जो उसी साल रिलीज हुआ था। कैलाश की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो हम सब जानते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी के वो स्ट्रगल भरे दिनों के बारे में कोई नहीं जानता।

 

 

birthday-special-kailash-kher-was-in-depression-

कैलाश खेर की लाइफ में एक ऐसा दौर भी आया था जब आर्थिक तंगी के चलते उन्होंने सुसाइड करने की कोशिश की थी। कैलाश तब अपनी जिंदगी खत्म कर लेना चाहते थे।

 

birthday-special-kailash-kher

जी हां, कैलाश ने खुद एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था। उन्होंने कहा था, 'मैंने बहुत पैसा खो दिया था और मेरी दुनिया एकदम ठहर गई थी। मैं एक साल तक डिप्रेशन में रहा। फिर जब मुझे इसका कोई समाधान नहीं मिला तो मैंने अपनी जिंदगी को खत्म करने का निर्णय ले लिया। इसीलिए मैं नदी में कूद गया था लेकिन मेरे दोस्त ने मुझे बचा लिया।'

 

 

Akshay Kumar
Show More