अमिताभ बच्चन को देख हुआ बुरा हाल, बंद कमरे में 2 घंटे तक इस एक्टर को Kiss करती रहीं कैटरीना...
Bhup Singh
| Updated: 16 Jul 2019, 08:48:14 AM (IST)
अमिताभ बच्चन को देख हुआ बुरा हाल, बंद कमरे में 2 घंटे तक इस एक्टर को Kiss करती रहीं कैटरीना...
katrina kaif

बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 1983 में हुआ था....

बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ 16 जुलाई को अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। उनका जन्म 1983 में हुआ था। इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम बना चुकीं कैटरीना की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है। आइए जानते हैं उनके बर्थडे के मौके पर उनकी निजी जिंदगी से जुड़े कुछ खास फैक्ट्स...

katrina kaif
View this post on Instagram

Happy sunny days 🌟🌞@tanghavri @peterpilotto

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

'बूम' से किया डेब्यू
16 जुलाई को जन्मी कैटरीना ने फिल्म इंडस्ट्री में साल 2003 में फिल्म 'बूम' से डेब्यू किया था। हालांकि, उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। 'मैंने प्यार क्यों किया (2005)', 'नमस्ते लंदन (2007)' जैसी फिल्मों के जरिए कैटरीना सुर्खियों में आईं और उन्होंने दोबारा पीछे मुड़कर कभी नहीं देखा। सलमान खान के साथ उनकी दोस्ती हमेशा लाइमलाइट में रही है।

katrina kaif

सलमान ने दी एक्ट्रेस के कॅरियर को नई दिशा
सलमान खान और कैटरीना कैफ एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं। इतना नहीं कैट के फिल्मी कॅरियर में सलमान का अहम रोल हैं। उन्होंने एक सच्चे दोस्त का फर्ज निभाते हुए उनके कॅरियर को नई दिशा दी है। यह जोड़ी अब तक कई हिट फिल्में दे चुकी है। 'टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और हाल ही में 'भारत'।

katrina kaif

कैटरीना को आज भी है किस सीन का पछतावा
फिल्म 'बूम' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कैटरीना को इस फिल्म में किस सीन देने का आज भी बड़ा पछतावा है। दरअसल, कैट को इस फिल्म में गुलशन ग्रोवर के साथ किस सीन करना था। वहां महानायक अमिताभ बच्चन भी थे। उनकी मौजूदगी में कैटरीना को गुलशन को किस करने में असहज महसूस हो रहा था। जिसके चलते कैटरीना ने बंद कैमरे में गुलशन के साथ 2 घंटे तक किस सीन फिल्माने की प्रैक्टिस की थी। कैट को अपनी इस बात का पछतावा आज भी है।

View this post on Instagram

💙💚💛

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

रणबीर से रहा अफेयर, सलमान के साथ जुड़ा नाम
बता दें कि साल 2005 में आई फिल्म 'मैंने प्यार क्यों किया' के बाद ही कैट और सलमान के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी थीं। इसके बाद उनका नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ने लगा। यहां तक कि दोनों एक-दूसरे के साथ लिव इन में भी रहे थे। लेकिन दोनों का ब्रेकअप हो गया। बता दें कि इन दिनों कैटरीना अपने कॅरियर पर फोकस कर रही हैं। फिलहाल सलमान और कैटरीना एक-दूसरे के काफी क्लोज हैं।